कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फैन फोलोइंग के क्या कहने। इस कॉमेडी शो के प्रति लोगों की दीवानगी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये शो बिना किसी ब्रेक के पिछले 11 सालों से लगातार चल रहा है और दर्शक इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। इसका कारण है इस शो के किरदार, जो बिल्कुल अलग हैं और अपने इसी अनूठेपन की वजह से लोगों को गुदगुदाने पर मजबूर कर देते हैं। इस शो का एक बेहद ही खास किरदार है दया बेन। जो सितंबर 2017 से शो में नज़र नहीं आ रहा है। वहीं अब ख़बर है कि दयाबेन के इस किरदार में कोई और चेहरा आ सकता है।

दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन यानि दिशा वकानी लंबे वक्त से मैटरनिटी लीव पर हैं, शो के मेकर्स ने उनसे वापसी की कई बार बात की लेकिन दिशा वकानी अपनी शर्तों पर ही दोबारा शूटिंग पर आना चाहती हैं जो मेकर्स को मंजूर नहीं। लिहाज़ा अब ख़बर है कि दिशा वकानी की जगह इस रोल में किसी और को साइन किया जा सकता है। हालांकि ये नया चेहरा किसका होगा इसका कोई कन्फर्म जवाब नहीं मिला है लेकिन एक नाम कई दिनों से चर्चाओं में बना हुआ है।

आइए बताते हैं कौन है ये शख्सियत। (Daya Ben New Character)

Times Now Hindi

विभूति शर्मा बन सकती हैं अगली दयाबेन

ख़बर है कि प्रोडक्शन हाउस अब दयाबेन के किरदार के लिए नए चेहरे की तलाश में है। जिसमें सबसे ऊपर नाम सामने आ रहा है अभिनेत्री विभूति शर्मा का। हालांकि अभी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है लेकिन ख़बरें हैं कि विभूति शर्मा का नाम लगभग फाइनल है। और इसकी घोषणा कभी भी की जा सकती है। 

दिशा वकानी ने रखी थी ये शर्त

आपको बता दें कि अब तक दयाबेन के किरदार में नज़र आने वाली दिशा वकानी अब डेढ़ साल की बेटी की मां हैं और मैटरनिटी लीव पर चल रही हैं। वो 2017 से शो में नज़र नहीं आ रही है। दरअसल, कहा जा रहा है कि दिशा के पति मयूर पढिया ने मांग रखी है कि दिशा केवल दिन में 4 घंटे और महीने में केवल 15 दिन ही काम करेंगी। जिस पर मेकर्स और अभिनेत्री के बीच बात नहीं बन रही। यही कारण है कि अब दिशा को रिप्लेस करने की तैयारी चल रही है।

Facebook Comments