Deepika Ranveer First Anniversary: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी शादी की एनिवर्सरी मनाई है। बता दें कि जहां फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि दीपिका और रणवीर अपनी पहली एनिवर्सरी पर कुछ ग्रैंड करने वाले हैं लेकिन वहीं दीपिका और रणवीर ने इसके बिल्कुल अलग जाकर ही अपनी एनिवर्सरी को सेलीब्रेट किया। 14 नवंबर के दिन दीपिका और रणवीर पहले अपने परिवार के साथ तिरूपति के वेंकटेश्वर मंदिर गए और फिर 15 नवंबर यानि कि शुक्रवार के दिन ये दोनों अपने परिवार के साथ अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे।

कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं दीपिका

deepveer
koimoi

दोनों की ही मंदिर और स्वर्ण मंदिर की तस्वीरें 14 नवंबर से ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हर कोई दोनों के लुक को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड था। दीपिका और रणवीर दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे। लोगों ने दोनों की जमकर तारीफ भी की, लेकिन इस बार दीपिका अपने कपड़ों को लेकर खबरों में आ गई हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर रणवीर को छोड़कर इस बार हर कोई दीपिका के कपड़ों के बारे में बात क्यों कर रहा है, तो हम आपको बता दें ऐसा करने के पीछे की वजह खुद दीपिका हैं। दरअसल, अपनी एनिवर्सरी के दौरान दीपिका ने जो चूड़ीदार सूट पहना है, उसकी वजह से वो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

रिपीट किए कपड़े

anniversary
hindustantimes

जी हां, दीपिका और रणवीर जब अमृसतर में गोल्डन टेंपल के दर्शन के लिए पहुंचे थे तब उस दौरान दीपिका ने महरून रंग का चूड़ीदार सूट पहना हुआ था। बता दें कि यह वही सूट है जो दीपिका ने अपनी चूड़ा सेरेमनी के दौरान पहन रखा था। अपने सूट को रिपीट करने को लेकर लोग दीपिका की सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, ग्लैमर इंडस्ट्री में सेलेब्स के हर स्टाइल पर कैमरों की नजर होती है, ऐसे में इस इंडस्ट्री में कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जो इस वजह से अपने कपड़ों को रिपीट नहीं करते हैं। लेकिन वहीं दीपिका ने अपने कपड़ों को रिपीट किया है। बता दें कि सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि इस समय पर इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे सेलेब्स है जो कपड़ों को रिपीट करके पहनते हैं और इन्हें इस बात से कोई परहेज भी नहीं है।

दीपिका-रणवीर का लुक [Deepika Ranveer Anniversary Look]

deepika ranveer
icrazemagazine

वहीं, जब दीपिका और रणवीर तिरूपति दर्शन के लिए गए थे तब दीपिका ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी। गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर लगाए दीपिका बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। वहीं रणवीर सिंह ने भी लाइट क्रीम कलर की शेरवानी पहन रखी थी। लाइट कलर की शेरवानी के साथ उन्होंने लाल रंग का दुपट्टा लिया हुआ था। बता दें कि इस दौरान दीपिका ने जो साड़ी पहन रखी है वो सब्यसाची ने डिजाइन की है। दीपिका को यह साड़ी उनके ससुराल वालों की तरफ से शगुन के थाल में रखी हुई मिली थी। जाहिर है कि ऐसे में दीपिका के लिए ये कपड़े बेहद खास हैं।

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने बीते साल 14-15 नवंबर को इटली के लोक कोमों में शादी की थी। उनकी शादी काफी ग्रैंड थी लेकिन उन्होंने अपनी शादी में कुछ खास मेहमानों को ही बुलाया था। दीपिका और रणवीर ने तकरीबन 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला लिया। हालांकि, भले ही दीपिका और रणवीर ने शादी इटली में की लेकिन उन्होंने भारत आकर अपने फैंस को निराश नहीं किया और भारत में अलग-अलग जगहों पर अपनी रिसेप्शन पार्टी रखी थी।

Facebook Comments