बिग बॉस सीजन 13 के घर में इस बार वो सब देखने को मिल रहा है जो आज तक के किसी सीजन में नहीं हुआ। जी हां, इस बार बिग बॉस का सीजन बाकी सीजनों से काफी अलग है। बता दें कि इस सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए शो मेकर्स ने शो की अवधि को भी बढ़ा दिया है। अब बिग बॉस के घर में कुल 12 सदस्य बचे हुए हैं। बीते हफ्ते घर से विकास गुप्ता बेघर हुए थे जिसके बाद ऐसी खबरें आने लगी थी कि शायद देवोलीना घर में वापसी कर सकती हैं।

दरअसल, एक टॉस्क में चोट लगने के चलते देवोलीना को बीच में ही शो छोड़कर जाना पड़ा था। क्योंकि उनको डॉक्टरों ने बेड रेस्ट बताया था, जिसके चलते वो घर से बाहर निकल आई थीं। देवोलीना की जगह शो में विकास गुप्ता को घर में लाया गया था और अब जबकि बीते हफ्ते विकास घर से जा चुके हैं तो ऐसे में खबरें हैं कि देवोलीना शो में वापसी कर सकती हैं। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, कुछ देर के लिए वह शो पर जरूर दिखाई दीं लेकिन केवल एक टास्क के लिए।

सिद्धार्थ के लिए आया कॉल

bigg boss 13 devoleena bhattacharjee in weekend ka vaar
hindustan times

बता दें, देवोलीना को लेकर ट्विटर हैंडल द खबरी ने ट्वीट किया था कि वीकेंड का वार में देवोलीना आएंगी। इस दौरान देवोलीना सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करेंगी। वो आसिम से कहेंगी कि बेवजह के पंगे ले रहा है। साथ ही रश्मि को अपना खेल खुलकर दिखाने के लिए कहेंगी’। ये एपिसोड आज रात 10 बजे दिखाया जाएगा।

वहीं बात करें शो की तो इस वीकेंड के वार में इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कॉलर ऑफ द वीक का फोन आया। कॉलर ने सिद्धार्थ से पूछा कि जब वो घर के बाहर रश्मि से सॉरी बोलकर आए थे तो अब घर में आकर लड़ाई क्यों कर रहे हैं। जब तक सिद्धार्थ इस बात का जवाब देने वाले होते हैं तभी बीच में रश्मि बोलने लगती हैं।

सलमान ने की घर की सफाई

वहीं इस हफ्ते बिग बॉस के घर के सदस्यों को राहत मिलेगी। दरअसल, इस बार भी घर से कोई बेघर नहीं होगा। लेकिन इसी के साथ एक बार फिर सलमान खान ने घर में एंट्री ली और उसकी वजह है घर में फैली गंदगी। बता दें, फिलहाल शहनाज़ कप्तान हैं और उनकी कैप्टेंसी में लगभग सभी ने काम करने से मना कर दिया। जिस वजह से घर में बहुत ज्यादा गंदगी फ़ैल गयी और घरवालों को सबक सिखाने के लिए सलमान खान ने खुद घर में एंट्री ली और घर की साफ-सफाई की।

Facebook Comments