Dharmendra Tweet Viral on Coronavirus: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर फैंस के साथ अपने दिल की बात साझा करते रहते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र जी ने एक ट्वीट किया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। इस ट्वीट में उन्होंने एक वीडियो साझा की थी जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस को इंसानों द्वारा प्राकृति पर किए गए दुषपरिणामों का नतीजा बताया था। उन्होंने इस महामारी को लेकर इंसानों को जिम्मेदार ठहराया था। इब धर्मेंद्र ने एक और ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

दिग्ग्ज एक्टर धर्मेंद्र ने एक और ट्वीट में अपने पिछले वीडियो का ज़िक्र किया है। उन्होंने लिखा कि, “दोस्तों, ट्वीट करना ही भूल गया था कोरोना के दर्द में. जाने क्या-क्या बोल गया अपने पहले ट्वीट में। मैं हौंसला हूं आप सबका। बहुत मलाल है मैं आप सब को जवाब नहीं दे पाता। खुश रहें, तंदरुस्त रहें। लंबी उम्र हो आप सबकी।”

यहां देखिए ट्वीट- (Dharmendra Tweet Viral on Coronavirus)

उन्होंने अपने ट्वीट में फैंस से टाइम पर रिप्लाई न दे पाने के बारे में भी कहा है। उन्होंने सभी को कोरोना वायरस की इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत देते हुए कहा है कि सावधानी बरतें और तंदरुस्त रहें।

आपको बता दें कि धर्मेंद्र जी ने कोरोना वायरस को लेकर जो वीडियो शेयर किया था उसमें वे कहते दिखे थे कि कोरोना वायरस के ज़रिए इंसान अपने गुनाहों की सज़ा भुगत रहा है। कोरोना इंंसानों के बुरे कर्मों का फल है। वे इससे बेहद दुखी हैं। उन्होंने आगे कहा था कि “आप सबके परिवार के लिए, बच्चों के लिए, इस दुनिया के लिए और आप सबके लिए। अभी भी समय है दोस्तों, इससे सबक ले लो और इंसानियत के लिए एक हो जाओ।”

देखें वीडियो ट्वीट- (Dharmendra Tweet)

धर्मेंद्र जी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। कुछ लोगों ने धर्मेंद्र के कथन से सहमति व्यक्त की तो किसी ने इसका विरोध किया।

Facebook Comments