बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी ने साल 2016 में एम एस धोनी की बॉयोग्राफी फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म में उन्होंने धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। हालांकि, उनका रोल फिल्म में ज्यादा नहीं था लेकिन जितना भी था उतने में ही दिशा पटानी ने दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी। फिल्म में दिशा के किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और उनकी अदाकारी को काफी सराहा भी गया था।

टाइगर श्रॉफ को कर रही हैं डेट

disha tiger
indiatoday

इसके बाद दिशा पटानी ने कई फिल्मों में काम किया और सभी फिल्मों में उनको सफलता मिली। अब दिशा पटानी बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकाराओं में से एक हैं। दिशा अक्सर ही खबरों में बनी रहती हैं। बता दें कि सिर्फ फिल्मों को लेकर ही नहीं बल्कि दिशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर के भी खबरों में काफी छाई रहती हैं। दिशा अपने और टाइगर श्रॉफ के रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि इन दिनों दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं।

आखिरी बार ‘भारत’ में आई थीं नजर

disha at airport
pinterest

दिशा की खूबसूरती की बात करें तो वह बेहद खूबसूरत हैं। वह अपने फिगर को लेकर के भी काफी चर्चा में रहती हैं। अब बात करें दिशा के फिल्मी सफर की तो हाल ही में दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आई थीं। फिल्म में दिशा का डांस और उनका स्टाइल दर्शकों को खूब पसंद आया था। हाल ही में दिशा पटानी ने एक इंटरव्यू दिया जहां पर उन्होंने अपने करियर को लेकर बातचीत की। इंटरव्यू के दौरान दिशा ने शाहरुख खान का उदाहरण देते हुए कहा कि इंसान जब इंडस्ट्री  में आता है तो उसका मकसद होता है पहचान पाना। लेकिन उसकी मेहनत और टैलेंट से ही आगे का सफर तय होता है।

कहा- इंडस्ट्री में हर कोई अपने टैलेंट के बलबूते आता है

disha
indiatoday

दिशा से जब ये पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में स्टार किड को पहचान मिलना आसान होता है उनके मुकाबले जो इस इंडस्ट्री में नए आए हैं या फिर जिनका कोई गॉड फादर नहीं है। इस सवाल पर दिशा ने कहा, “मुझे हमेशा इस इंडस्ट्री ने पसंद किया है। अगर यहां के लोग मुझे एकसेप्ट नहीं भी करते तो इसका कारण यह तो बिलकुल नहीं होता कि मैं एक स्टार किड नहीं हूं। यहां हर कोई अपनी मेहनत और टैलेंट के बलबूते आता है। जब शाहरुख खान ने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उन्हें कोई नहीं जानता था और आज आप खुद देख लीजिये”।

नहीं पसंद है खुद को स्क्रीन पर देखना

वहीं दिशा ने फिल्म में अपने किरदारों और फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि, “जब मैं एक फिल्म खत्म कर देती हूं तो उस किरदार से बिलकुल अलग हो जाती हूं। मुझे अपने आप को स्क्रीन पर देखना पसंद नहीं है। मुझे यह बहुत अजीब लगता है। इसलिए जब भी मैं शूट खत्म करती हूं, वहीं से उस फिल्म से अलग हो जाती हूं”।

टाइगर से पहले रह चुका है इनसे रिश्ता [Disha Patani Boyfriend]

disha patani boyfriend

बता दें कि काफी समय से दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में है। लेकिन टाइगर के साथ रिलेशन में आने से पहले दिशा का नाम टीवी के जाने-माने कलाकार पार्थ समथान के साथ भी जुड़ चुका है। बता दें कि पार्थ इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बासु का किरदार निभा रहे हैं। वह सीरियल में अपने किरदार को लेकर काफी फेमस हुए हैं। इसी के साथ पार्थ अपने और विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में होने को लेकर भी खबरों में आए थे। खबरों की मानें तो दिशा और पार्थ के ब्रेकअप की वजह भी पार्थ का नाम विकास गुप्ता के साथ जुड़ना बताया गया था। कहा जाता है कि जब दिशा को पता लगा कि पार्थ गे हैं तो उन्होंने पार्थ से ब्रेकअप कर लिया।

पास हैं ये बड़ी फिल्में

वहीं बात करें तो दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों दिशा पटानी मोहित सूरी की फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त हैं। बात करें फिल्म की स्टोरी लाइन की तो यह फिल्म एक रोमांटिक हॉरर फिल्म है। यह पहली बार होगा जब दिशा किसी हॉरर फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिशा पटानी के साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 14 फरवरी के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो सकती है। दर्शक दिशा पटानी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई दिशा पटानी को इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में अभिनय करते देखना चाहता है। दर्शक देखना चाहते हैं कि फिल्म के इस किरदार को दिशा पटानी किस तरह से निभाती हैं।

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

 

Facebook Comments