बागी सीरीज की अब तक दोनों ही फिल्में धमाल मचा चुकी हैं। अब इसकी तीसरी फिल्म बागी 3 की भी शूटिंग चल रही है। बाकी दोनों फिल्मों की तरह यह भी एक एक्शन फिल्म होने वाली है। हालांकि, इसमें इन दोनों फिल्मों की तुलना में एक्शन कहीं ज्यादा होंगे। टाइगर श्रॉफ इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग में बहुत ही व्यस्त चल रहे हैं। जहां-जहां फिल्म की शूटिंग चल रही है, वहां-वहां से टाइगर श्रॉफ के कई लुक सामने आ चुके हैं। इन्हें देखने के बाद फैंस का इंतजार और बढ़ गया है। वे और अधिक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार करने लगे हैं।

धमाकेदार सरप्राइज

फिल्म बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के हैरतअंगेज एक्शन देखने को मिलने वाले हैं। ऐसे एक्शन इस फिल्म में दिखाई देंगे, जिन्हें पहले कभी नहीं देखा गया होगा। इन्हीं एक्शन को लेकर फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। वैसे, इसके अलावा भी एक बहुत बड़ा और धमाकेदार सरप्राइज फैन्स को मिलने वाला है। यह सरप्राइज फिल्म के इंतजार को दर्शकों के बीच और बढ़ा सकता है।

रियल लाइफ जोड़ी रील लाइफ में भी

साजिद नडियादवाला के प्रोडक्शन में फिल्म बागी 3 बन रही है। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस फिल्म में रियल लाइफ में बाप-बेटे जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी भी देखने को मिलने वाली है। ऐसा बताया जा रहा है कि जैकी श्रॉफ की बागी 3 में महत्वपूर्ण भूमिका होगी। इस तरह से सिनेमा के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा जब टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ को एक साथ बड़े परदे पर देखा जा सकेगा। फिल्म निर्माताओं की तरफ से भी इस खबर की पुष्टि कर दी गई है। ऐसे में इन दोनों बाप बेटों को एक साथ परदे पर देखना बेहद दिलचस्प होगा। जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ दोनों के ही प्रशंसकों को अब इन दोनों को साथ में देखने के लिए फिल्म का खूब इंतजार रहेगा।

क्या होगी भूमिका?

फिल्म का निर्माण अहमद खान के निर्देशन में चल रहा है। बताया जा रहा है कि बागी 3 में रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ के पिता की भूमिका निभाते हुए जैकी श्रॉफ नजर आने वाले हैं। वैसे तो इनका रोल इस फिल्म में बहुत ही छोटा है, लेकिन इसे बेहद महत्वपूर्ण बताया जा रहा है। फिल्म में जैकी श्रॉफ एक इंस्पेक्टर की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक अपने हिस्से की शूटिंग भी जैकी श्रॉफ की ओर से शुरू कर दी गई है। बेटे के साथ फिल्म में काम करके जैकी श्रॉफ भी बहुत खुश बताए जा रहे हैं।

एक्शन हट के

baaghi 3

ऐसा सुनने में आ रहा है कि बागी 3 में जो एक्शन दिखाए जाने वाले हैं, वे पूरी तरह से अंतरराष्ट्रीय स्तर के होंगे। एक तरह से फिल्म को देखकर कहीं से भी यह नहीं लगेगा कि दर्शक किसी हॉलीवुड फिल्म को नहीं देख रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने इसके लिए बड़ी मेहनत की है। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी। साथ ही रितेश देशमुख, विजय वर्मा एवं सतीश कौशिक की भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं होंगी।

जल्द हो रही रिलीज

फिल्म बागी 3 का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है। अनुभवी निर्देशक अहमद खान इस फिल्म को हॉलीवुड की फिल्मों की तरह बनाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। फिल्म 6 मार्च को इसी साल रिलीज की जाएगी। फिल्म से संबंधित नई जानकारियां सामने आने के बाद दर्शकों को इस फिल्म का और तत्परता से इंतजार रहेगा।

Facebook Comments