Gunjan Saxena (The Kargil Girl): फिल्म “धड़क” से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली जहान्वी कपूर की दूसरी फिल्म अब “गुंजन सक्सेना: दी कारगिल गर्ल” जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही है। बीते कुछ दिनों से उनकी इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुगबुगाहट थी। लेकिन किसी को पुख्ते तौर पर यह मालूम नहीं था की फिल्म कब और किस डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी। हालाँकि अब फिल्म के निर्माता ने खुद इस फिल्म के नेटफिल्क्स पर रिलीज़ होने की घोषणा कर दी है। यहाँ हम आपको इस फिल्म से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं। साथ ही आपको फिल्म की कहानी से जुड़ा एक अहम फैक्ट भी बताएंगे।

धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी है जहान्वी की ये फिल्म (Gunjan Saxena: The Kargil Girl Movie will Release on Netflix)

https://www.instagram.com/p/CBM-j1CA6Qa/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि, जहान्वी कपूर की दूसरी फिल्म गुंजन सक्सेना के निर्माता कोई और नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के कर्ता धर्ता कारण जौहर हैं। जी हाँ कारण जौहर ने आज खुद सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर नेटफिल्क्स पर इस फिल्म को रिलीज़ करने की घोषणा की है। यह फिल्म साल 1999 में कारगिल युद्ध की पहली वायुसेना ऑफिसर गुंजन सक्सेना की बयोपिक है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ ही साथ आज करण जौहर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर गुंजन सक्सेना का एक बेहद दिलचस्प वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में जहान्वी कपूर की कपूर आवाज है और वो गुंजन सक्सेना के अब तक के प्रेरणादायक सफर के बारे में बता रही हैं। करण जौहर के साथ ही साथ इस फिल्म का पोस्टर जहान्वी कपूर ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लॉकडाउन की वजह से फिल्म को नेटफिल्क्स पर रिलीज़ करने का फैसला किया गया है।

जाहन्वी की इस फिल्म से है बेहद उम्मीदें

बता दें कि, जहान्वी कपूर की पहली फिल्म धड़क को लोगों ने कुछ ख़ास पसंद नहीं किया था। उनकी दूसरी फिल्म गुंजन सक्सेना जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही है। रियल लाइफ स्टोरी पर बनी इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। ये आखिरी मौका होगा जहान्वी के लिए जब वो अपनी एक्टिंग को परदे पर भुना सकें। क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड के ऊपर काफी भोझ होता है, जहान्वी की तुलना भी लोग उनकी माँ श्रीदेवी से करते हैं। इस वजह से भी उनके ऊपर अच्छा प्रदर्शन करने का बोझ सबसे ज्यादा है। दुनिया की परवाह किए बिना गुंजन सक्सेना ने कारगिल युद्ध के दौरान हेलीकाप्टर उड़ाने का फैसला लिया और बाद में उनके जज़्बे को दुनिया ने सलाम किया। कारगिल में दुश्मन को पछाड़ने के बाद गुंजन ने भारतीय वायु सेना में महिलाओं के लिए एक नया रास्ता खोल दिया। बता दें कि, “गुंजन सक्सेना : दी कारगिल गर्ल” को शरद सक्सेना ने डायरेक्ट किया है। जहान्वी कपूर को इस फिल्म में फाइटर हेलीकाप्टर उड़ाते देखना काफी दिलचस्प होगा। फिल्म नेटफिल्क्स पर किस तारीख़ को रिलीज़ होगी इसकी घोषणा होनी अभी बाकी है। सूत्रों की माने तो फिल्म की ट्रेलर के साथ ही रिलीज़ डेट की घोषणा भी की जाएगी। इस फिल्म में एक अहम किरदार में मिर्ज़ापुर फेम पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे।

Facebook Comments