Hana Kimura Died: कौन कब इस दुनिया को अलविदा कह जाए कहना मुश्किल है। यूँ तो जो इस दुनिया में आते हैं उनका जाना भी तय है, लेकिन किसी अकस्मात् मौत से लोगों को सदमा जरूर लगता है। विशेष रूप से अगर किसी की मौत महज 22 साल की उम्र में हो जाए तो इससे दुखद और कुछ नहीं हो सकता। जी हाँ, नेटफिल्क्स के एक मशहूर वेब सीरीज में काम करने वाली 22 साल की अभिनेत्री की अचानक हुई मौत ने उनके सभी फैंस को सदमे में डाल दिया है। यहाँ हम आपको इसी दुखद घटना के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं। आइये जानते हैं कौन है वो अभिनेत्री ने जिसने इतनी कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा।

22 साल की उम्र में अचानक हुई इस अभिनेत्री की मौत (Hana Kimura Japanese Reality Series Terrace House Died)

hana kimura died
Instagram

आपको बता दें कि, यहाँ हम जिस अभिनेत्री की मौत की बात कर रहे हैं वो असल में नेटफ्लिक्स के एक मशहूर वेब सीरीज “टेरेस हाउस” में काम करने वाली अभिनेत्री हाना किमूरा है। गौरतलब है कि, हाना के इस शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिला है और शो अभी कुछ महीनों के लिए लॉकडाउन की वजह से बंद कर दिया गया था। हाना किमूरा की लाश उनके आपर्टमेंट से बीते शनिवार को बरामद की गई थी। सिर्फ 22 साल की उम्र में हाना की मौत ने दुनिया भर के उनके फैंस को सदमे में डाल दिया है। जापान की रहने वाली हाना की मौत को उनके प्रो रेसलिंग आर्गेनाईजेशन स्टारडम रेसलिंग ने कंफर्म किया है। हालाँकि हाना की मौत किस वजह से हुई इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

मौत से पहले फैंस के नाम छोड़ा गुड बाय का संदेश (Hana Kimura Died)

हाना किमूरा नाम की इस जापानी अभिनेत्री ने अपनी मौत से एक दिन पहले ही फैंस के नाम सोशल मीडिया पर एक संदेश छोड़ा था। बता दें कि, सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के अपने पेज पर हाना ने बीते शुक्रवार को एक वीडियो मैसेज शेयर किया था। इस वीडियो में हाना अपनी बिल्ली के साथ नजर आ रही है, उन्होनें इस मैसेज में कहा है कि “ आप सभी को मेरा ढ़ेर सारा प्यार, आप सभी हमेशा खुश रहें, गुड बाय”, हाना के इस वीडियो मैसेज से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि, शायद उन्हें अपनी मौत का अंदाजा पहले ही हो चुका था। बता दें कि, इससे पहले हाना के इंस्टाग्राम पेज पर बहुत से लोगों ने उन्हें टॉर्चर भरे मैसेज भी किये थे जिससे उनके फैंस काफी नारज थे। उनकी मौत को ख़ुदकुशी का भी एंगल दिया जा रहा है। लेकिन मौत की असली वजह क्या है ये अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

Facebook Comments