Hardik Pandya Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर अपने फैंस को बहुत ही अच्छा सरप्राइज दिया है। जी हां, हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया और उस पोस्ट ने सभी को सरप्राइज कर दिया। बता दें, हार्दिक पांड्या ने साल 2020 के पहले दिन यानि कि 1 जनवरी को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली। हार्दिंक और नताशा एक साथ नए साल का जश्न मना रहे थे।

याच पर किया प्रपोज

दोनों याच पर थे और वहीं समुद्र के बीचों-बीच हार्दिक ने नताशा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। हार्दिक पूरी तैयारी के साथ याच पर गए थे। उन्होंने नताशा को अंगूठी पहनाकर प्रोज किया। नताशा को अंगूठी पहनाते हुए हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/B6xwZuKAvFg/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, ‘मैं तेरा-तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान’। इसी के साथ पांड्या ने अपनी सगाई की तारीख 01-01-2020 को भी उस पोस्ट में लिखा। जैसे ही हार्दिक ने इस पोस्ट को शेयर किया लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। कई सेलेब्रिटीज ने पांड्या के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी है। इनमें क्रिकेटर श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव और यजुवेंद्र चहल शामिल हैं।

वहीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया, एक्टर सुनील शेट्टी और सिंगर राहुल वैद्य ने हार्दिक और नताशा को उनकी सगाई के लिए बधाई दी है। बता दें कि नताशा और हार्दिक काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी कर सकते हैं। नताशा एक सर्बियन एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं। नताशा ने टीवी सीरियल्स और कई फिल्मों में भी काम किया है।

बॉलीवुड में नताशा का डेब्यू

बता दें कि नताशा ने बॉलीवुड में डेब्यू प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से किया था, इस फिल्म में उन्होंने एक डांस नंबर किया था। इसके बाद नताशा टीवी जगत के फेमस शो बिग बॉस सीजन 8 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं। हालांकि, नताशा इस इंडस्ट्री में काफी समय से हैं लेकिन उन्हें पहचान मिली थी जब वह सिंगर बादशाह के वीडियो सांग ‘डीजे वाले बाबू’ में नजर आईं। उनका ये गाना सुपरहिट रहा था।

hardik pandya engaged with actress natasa stankovic
indianexpress

इतना ही नहीं साल 2016 में नताशा ने फिल्म 7 Hours to Go में अभिनय किया था। इसके अलावा नताशा फिल्म ‘सत्याग्रह’, ‘एक्शन जैक्सन’, ‘फुकरे रिटर्न्स’, ‘डैडी’, ‘फ्राइडे’, ‘जीरो’, ‘झूठा कहीं का’, ‘याराम’ और ‘द बॉडी’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय कर चुरी हैं। नताशा ने हिंदी के अलावा तमिल और कन्नड़ भाषा में भी फिल्में की हैं। वह अब तक कुल 13 फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं।

अली गोनी के साथ अफेयर

hardik pandya engaged with actress natasa stankovic

हॉर्दिक से पहले नताशा ने टीवी जगत के जाने-माने एक्टर अली गोनी को भी डेट किया है। अली गोनी को आपने टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में देखा होगा। उन्होंने सीरियल में रमन भल्ला के भाई का किरदार प्ले किया था। वहीं अली और नताशा एक साथ ‘नच बलिए 9’ में भी नजर आए थे, लेकिन इस शो में दोनों एक साथ एक्स कपल के तौर पर शामिल हुए थे और तभी दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। दरअसल, साल 2015 में ही नताशा और अली का ब्रेकअप हो गया था।

इन हसीनाओं के साथ जुड़ा हार्दिक का नाम

hardik pandya engaged with actress natasa stankovic

वहीं, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या हमेशा से ही लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं। हार्दिक का नाम अक्सर ही किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहा है। बता दें कि हार्दिक का नाम एली अवराम, बॉलीवुड एक्ट्रेस परीणीती चोपड़ा, कोलकाता की मॉडल लिशा शर्मा, सिंगर और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस इशा गुप्ता जैसी अदाकाराओं के साथ जुड़ चुका है।

Facebook Comments