Himanshi Khurana anger over being called Asim Riaz girlfriend: हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ की प्रेम कहानी एक दम फ़िल्मी रही है। बिग बॉस 13 में दोनों जब कंटेस्टेंट थे उसी समय से दोनों की प्रेम कहानी सुर्ख़ियों में थी। आसिम के प्यार में पड़कर हिमांशी ने अपनी सगाई भी तोड़ दी थी। बिग बॉस 13 में ही आसिम ने हिमांशी को प्रोपोज भी किया था जिसका जवाब उन्होनें बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद दिया था। लेकिन अब एनडीटीवी के हवाले से मिली एक खबर के अनुसार हिमांशी को आसिम की गर्लफ्रेंड कहलाना बिल्कुल पसंद नहीं है। हिमांशी को काफी गुस्सा आता है जब कोई उन्हें आसिम की गर्लफ्रेंड कहकर संबोधित करता है। हिमांशी ने इस बात पर ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। आइये जानते हैं आखिर इस बारे में हिमांशी का क्या कहना है।

आसिम की गर्लफ्रेंड कहलाना इसलिए नहीं पसंद है हिमांशी को

बता दें कि, पंजाबी सिंगर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को काफी गुस्सा आता है जब कोई उन्हें आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड के नाम से बुलाता है। इस बात पर हिमांशी ने बीते दिनों ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हिमांशी ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि, “आखिर क्यों हमेशा मुझे आसिम की गर्लफ्रेंड कहकर उन्हें बुलाया जाता है, आसिम को क्यों नहीं कभी हिमांशी का बॉयफ्रेंड कहकर बुलाया जाता। हालाँकि इसमें कुछ भी गलत नहीं है बल्कि मुझे गर्व महसूस होता है लेकिन महिलाएं भी इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए दिन रात मेहनत करती हैं। उनकी भी अपनी खुद की एक पहचान है, फिर आखिर क्यों यह सोसाइटी हमेशा मर्दों को ही तवज्जों देती है।” हिमांशी खुराना ने अपने इस ट्वीट के माध्यम से वीमेन एम्पावरमेंट की बात की है। हमेशा महिलाओं को मर्द से कम आंका जाता है जबकि आज की दुनिया में एक औरत मर्द से कई गुना ज्यादा मेहनत करती है।

himanshi khurana tweet
Image Source; Twitter

हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में साथ में दिखें हिमांशी और आसिम

आपको बता दें कि, हिमांशी के इस ट्वीट पर लोगों ने काफी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोग ऐसे भी क़यास लगा रहे थे कि, कहीं हिमांशी और आसिम का ब्रेकअप तो नहीं हो गया। लेकिन हिमांशी ने अपने इस ट्वीट में साफ़ किया है कि, उन्हें आसिम की गर्लफ्रेंड कहलाने पर गर्व है लेकिन अगर कोई उन्हें सिर्फ इसी पहचान से जाने तो उन्हें उस बात से दिक्कत है। एक तरह से देखा जाए तो हिमांशी आसिम से बड़ी हस्ती हैं, आसिम को लोग बिग बॉस 13 से जानते हैं जबकि हिमांशी एक मशहूर पंजाबी सिंगर हैं। इसके साथ ही साथ बिग बॉस के बाद हिमांशी और आसिम ने कुछ म्यूजिक वीडियो भी साथ में किए हैं। अभी हाल ही में दोनों का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो “ख्याल राख्या कर” रिलीज़ हुआ था। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और साथ में दोनों की जोड़ी भी लोगों को बेहद पसंद आ रही है। बहरहाल दोनों के बीच सब ठीक है हिमांशी को लोग उनकी पहचान से जाने बस इस बात की तकलीफ है।

Facebook Comments