बिग बॉस सीजन 13(BigBoss13) से नाम और शोहरत कमाने वाले आसिम रियाज और हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) के रिलेशनशिप की खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। शो से निकलने के बाद दोनों को कई बार एक साथ डेट करते हुए देखा गया तो वहीं यह जोड़ी कुछ वीडियो सॉन्ग एल्बम में भी एक साथ नज़र आई। दोनों की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं और यही कारण है कि जब भी सोशल मीडिया पर इनसे जुड़ी कोई भी तस्वीरें सामने आती हैं तो उसकी चर्चा खूब होती है। करवा चौथ के मौके हिमांशी खुराना की हाथों में मेहंदी लगाई हुई तस्वीर वायरल हो रही है जिसे लेकर फैंस उनसे कई सवाल पूछ रहे हैं।

View this post on Instagram

Look at them 😂😂😂

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी ने लगाई मेहंदी, फैंस पूछ रहे सवाल

दरअसल करवा चौथ के मौके हिमांशी खुराना हाथों में मेहंदी के साथ नजर आईं। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके हाथों पर मेहंदी लगाई जा रही है। उनका मेहंदी का वीडियो देखने के बाद कुछ फैंस ने तो यहां तक पूछ डाला कि क्या आप आसिम रियाज के लिए व्रत रख रहीं हैं।

वीडिया में हिमांशी के दोस्त भी एक्ट्रेस की टांग खीचते दिख रहे हैं। वे कह रहे हैं कि हिमांशी शादी करने जा रही हैं। अब वीडियो में हिमांशी जरूर हंस रही हैं, लेकिन उनकी आसिम रियाज के साथ रिलेशनशिप की बातें किसी से नहीं छिपी है।

हालांकि हिमांशी ने मेहंदी को लेकर कुछ भी जानकारी पोस्ट नहीं की है। लेकिन उनके इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर एक बार फिर आसिम और उनके रिश्ते को लेकर हवा तेज हो गई है।

Facebook Comments