बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। फिल्मों में आने से पहले भी पैपराजी की नजर जाह्नवी कपूर पर टिकी रहती थी और अब जब वो एक स्टार बन गई हैं तो उन पर हर वक्त पैपराजी की नजरें बनी रहती हैं। बता दें कि जाह्नवी कपूर जितनी अच्छी एक्टर हैं वो उतनी ही अच्छी इंसान भी हैं। जी हां, जाह्नवी कपूर दिल से भी काफी साफ और अच्छी है और इस बात का सबूत उन्होंने एक नहीं कई बार दिया है और एक बार फिर से जाह्नवी अपने इसी व्यवहार की वजह से खबरों में आई हैं।

बच्ची को खिलाया खाना

janhvi kapoor asks paparazzi to turn off camera
bollywood bubble

जाह्नवी कपूर को कई बार मुंबई में रोस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है, जहां पर वो बच्चों को खाना खिलाते या फिर रुपये देते हुए स्पॉट हुई हैं। जाह्नवी की सोशल मीडिया पर कई ऐसी फोटोज वायरल हुए हैं, जिसमें वो गरीब बच्चों को खाना देते हुए नजर आ रही हैं। ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से जाह्नवी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एक गरीब बच्ची को खाना देती नजर आई हैं। जाह्नवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पैपराजी से कहा बंद करो कैमरा

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि जाह्नवी कपूर एक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थीं, तभी उनसे एक गरीब बच्ची खाना मांगने लगी। जाह्नवी को पैपराजी ने घेर रखा था, पहले तो जाह्नवी ने तस्वीरें लेने से कोई ऐतराज नहीं जताया लेकिन जैसे ही वो अपनी गाड़ी के पास पहुंची उन्होंने पैपराजी से कैमरा बंद करने की रिक्वेस्ट की। उन्होंने कहा, ‘एक सेकेंड के लिए बंद कर दीजिए, बहुत अजीब लगता है, हर बात पे..।’ लेकिन पैपराजी कहां रूकने वाले थे, वो लोग लगातार तस्वीरें खीचतें रहे। जाह्नवी ने उस बच्चे को अपनी गाड़ी से खाने का एक पैकेट निकालकर दिया। जाह्नवी के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

पहले भी कर चुकी हैं मदद

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब जाह्नवी ने किसी गरीब की इस तरह से मदद की है। इसके पहले भी उनकी इस तरह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जाह्नवी का ऐसा करने के पीछे कई लोगों को लगता है कि वो कैमरे के सामने ऐसा करती हैं। लेकिन वहीं कुछ लोग जाह्नवी के इस व्यवहार को काफी पसंद करते हैं।

पास हैं ये प्रोजेक्ट्स

janhvi kapoor asks paparazzi to turn off camera
indiatvnews

जाह्नवी के इस नेचर को देखकर पता लगता है कि वो अपनी मां जैसी ही है, दूसरों की मदद करना उनको अच्छा लगता है। फिलहाल बात करें जाह्नवी की फिल्मों की तो इन दिनों जाह्नवी के पास ‘द कारगिल गर्ल’ और ‘रूही आफजा’ के अलावा करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ भी है। इस फिल्म में जान्हवी के साथ कार्तिक आर्यन और न्यूकमर लक्ष्य नजर आने वाले हैं। बीते दिनों ‘द कारगिल गर्ल’ के कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

‘धड़क’ थी पहली डेब्यू फिल्म

janhvi kapoor asks paparazzi to turn off camera
newstracklive

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, उसके बाद से दर्शकों को उनसे काफी ज्यादा उम्मीदे हैं। फिल्म धड़क में जाह्नवी के रोल की काफी प्रशंसा की गई थी और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार भी मिला था। इस फिल्म से जाह्नवी ने साफ कर दिया कि भले ही आप स्टार किड हों लेकिन अगर आपके पास टैलेंट हैं तो आप दर्शकों के दिल में जगह बना ही लेंगे और अपनी पहली फिल्म की सफलता से जाह्नवी ने खुद को साबित भी कर दिया।

वायरल हुआ था दिवाली लुक

जाह्नवी एक बेहतर एक्टर होने के साथ ही लोगों के लिए स्टाइल ऑइकान भी बनती जा रही हैं। जाह्नवी का कोई भी नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है। लोग उनकी तस्वीरें देखकर कहते हैं कि उनमें श्रीदेवी की झलक साफ नजर आती है। जाह्नवी अपने अच्छे कामों के साथ अपनी तस्वीरों को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में दिवाली पार्टी में जाह्नवी कपूर का साड़ी लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। दिवाली पार्टी में जाह्नवी सफेद रंग की साड़ी पहन कर पहुंची थी जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। जाह्नवी ने सफेद साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउज कैरी किया था। जाह्नवी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

वहीं, हाल ही में जाह्नवी कपूर अमृतसर पहुंची हैं। जाह्नवी कपूर जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं और फिल्म की शूटिंग के पहले वो अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने पहुंची हैं। जाह्नवी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो गुरुद्वारे के सामने खड़ी हैं। जाह्नवी बहुत ही सिंपल लुक में पहुंची थीं और उन्होंने ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी किया हुआ था। जाह्नवी की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Facebook Comments