Jaya Wanted to Slap Shahrukh: जया बच्चन बॉलीवुड में उन कुछ लोगों में से एक हैं, जिन्हें सही को सही और गलत को गलत कहने में जरा भी हिचक महसूस नहीं होती। सामने कोई भी हो, वे बेबाक तरीके से बोलती हुईं नजर आती हैं। यही वजह है कि जब उनके बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर रिलीज हुई थी तो जया बच्चन ने उनकी इस फिल्म को नॉनसेंस कह दिया था। शायद यही वजह है कि जब सलमान खान और शाहरुख खान की मशहूर लड़ाई हुई तो इसमें जया बच्चन ने सलमान का साथ देते हुए कहा था कि मैं भी शाहरुख को थप्पड़ जड़ देती।

इंटरव्यू में बताया था (Jaya Bachchan Wanted to slap Shahrukh Khan)

किस्सा यह वर्ष 2008 का है। पीपल मैगजीन को जया बच्चन एक इंटरव्यू दे रही थीं, जिसमें उनसे शाहरुख खान को लेकर सवाल पूछे गए थे। जया बच्चन बहुत ही खुश नजर आ रही थी, क्योंकि उन्हें शाहरुख खान बहुत ही पसंद हैं। जया बच्चन ने बताया था कि दिल का रिश्ता उनका शाहरुख खान के साथ जुड़ा हुआ है। शाहरुख खान उनके बेटे जैसे हैं। वे भी उनसे काफी जुड़ाव महसूस करती हैं। जया बच्चन ने कहा था कि उनके दिल में शाहरुख खान के लिए एक अलग ही तरह की नरमी है। जया बच्चन ने यह भी बताया था कि शाहरुख खान को फोन करके अभिषेक बच्चन ने द्रोणा की स्क्रीनिंग पर बुलाया था और कहा था कि सर यदि आप यहां आते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा। शाहरुख खान आ भी ही गए थे। यही बात जया बच्चन के मुताबिक उन्हें शाहरुख खान की सबसे अधिक पसंद है।

2008 की है ये कहानी

salman shahrukh fight on aishwarya rai
Hum Tumhaare Hai Sanam

वर्ष 2008 में ऐश्वर्या राय की वजह से हुई लड़ाई में शाहरुख खान को सलमान खान ने एक थप्पड़ जड़ दिया था। खबरें ऐसी सामने आई थीं कि ऐश्वर्या राय को लेकर शाहरुख खान ने कुछ बदतमीजी भरी बातें कर दी थी, जिसे बर्दाश्त करना सलमान खान के लिए मुश्किल हो गया था। भले ही ऐश्वर्या राय से उनका ब्रेकअप हो चुका था, मगर रोकने पर भी जब शाहरुख खान रुके नहीं तो सलमान खान आपे से बाहर हो गए और इसके बाद इन दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई।

जया ने ऐसे दी थी प्रतिक्रिया (Jaya Bachchan Wanted to slap Shahrukh Khan for this Reason)

जया बच्चन को जब इस बारे में बाद में बताया गया था तो उन्होंने कहा था कि शाहरुख खान से इस बात के लिए वे भी उनसे नाराज हैं. वे यदि वहां होतीं तो शाहरुख खान को वे भी एक थप्पड़ रसीद देतीं। वे ऐसा एक मां की हैसियत से एक बेटे के लिए करतीं। इसी इंटरव्यू में जया बच्चन ने यह भी कहा था कि शाहरुख खान से इस बारे में उनकी अब तक बात नहीं हुई है, मगर इस बारे में वे उनसे बात जरूर करना चाहेंगी और उनसे पूछेंगी कि आखिर ऐसा हुआ क्यों।

तमाशा हुआ था सेट पर

फिल्म चलते चलते की शूटिंग वर्ष 2007 में शाहरुख और ऐश्वर्या कर रहे थे। उस समय सलमान के साथ ऐश्वर्या का रिश्ता लगभग टूट की कगार पर पहुंच गया था। सलमान खान सेट पर दनदनाते हुए पहुंच गए थे और काफी तोड़फोड़ की थी, लेकिन फिर भी ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से बात नहीं की थी। शाहरुख ने किसी तरीके से समझा-बुझाकर सलमान को घर भेज दिया था। इसके बाद जब ऐश्वर्या और सलमान की दोस्ती में से एक को चुनने की बारी आई तो बिना वक्त गंवाए सलमान को चुनकर ऐश्वर्या को रातों-रात शाहरुख ने फिल्म से रिप्लेस कर दिया था। यही वजह थी कि शाहरुख को लगा था कि ऐश्वर्या के बारे में अपशब्द बोलने पर सलमान को अच्छा लगेगा। फिर जो हुआ, वह आप जान ही चुके हैं। इसी पर जया बच्चन ने प्रतिक्रिया दी थी।

Facebook Comments