Juhi Chawla Marriage: आजकल के बॉलीवुड सितारे और 90 वें के दशक के बॉलीवुड सितारों में जमीन आसमान का अंतर है। आज आपको सेलेब्रिटीज की हर बात, हर एक एक्टिविटी सोशल मीडिया के जरिए मालूम चल जाती है। वो खुद भी आपके साथ बहुत सी चीजों को शेयर करते हैं, लेकिन पहले ऐसा नहीं था। पहले ना तो सोशल मीडिया थी और ना ही बॉलीवुड सितारे अपनी लाइफ को लेकर इतने ओपन थे। बॉलीवुड में पहले अभिनेत्रियों के लिए ऐसा माना जाता था कि, शादी के बाद उनका करियर ख़त्म हो जाता है। अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla ने भी बिजनेस मैन जय मेहता से शादी की बात को दुनिया से काफी दिनों तक छुपा कर रखी थी। बीते दिनों एक इंटरव्यू में उन्होनें 25 सालों के बाद इस बात का खुलासा किया की आखिर उन्होनें अपनी शादी की बात क्यों छुपाई थी। आइये आपको भी बताते हैं क्या कहना है जूही का।

अपनी निजी जिंदगी को सीक्रेट रखती हैं जूही (Juhi Chawla reveal Why She Hide her Marriage)

90 वें के दशक की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री जूही चावला को ना केवल उनकी एक्टिंग बल्कि उनकी अदाओं के लिए भी मशहूर माना जाता है। लेकिन जूही एक मात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी निजी जिंदगी के बारे में बहुत से लोगों को मालूम नहीं है। इसकी मुख्य वजह है जूही का अपनी निजी जिंदगी को दुनिया से शेयर ना करना। बीते दिनों जब जूही चावला से एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पर्सनल लाइफ से संबंधित कुछ सवाल पूछे गए तो पहले तो वो हिचकिचाई लेकिन बाद में उन्होनें बखूबी जवाब भी दिए। इस दौरान उनसे एक सवाल यह भी पूछा गया की आखिर उन्होनें जय मेहता से अपनी शादी की बात को छिपाकर क्यों रखी थी। इसके जवाब में जूही ने बताया, पहले फिल्म इंडस्ट्री में शादी शुदा अभिनेत्रियों को ज्यादा काम नहीं मिल पाता था। “जय जब मेरी जिंदगी में आए उस वक़्त मेरा करियर काफी अच्छा चल रहा था, इसी डर से की कल को मुझे काम मिलना बंद ना हो जाए मैंने ये बात काफी दिनों तक लोगों से छुपा कर रखी।”

इंटरव्यू के दौरान शेयर की अपनी लव स्टोरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस इंटरव्यू के दौरान जूही चावला ने जय मेहता के साथ अपनी लव स्टोरी को भी शेयर किया। उन्होनें बताया की, जय से वो करियर के शुरुआत में मिली थीं, एक मुलाकात के बाद ही जय उनके दीवाने हो गये थे। इसके बाद अक्सर जूही जहाँ-जहाँ जाती जय उनके लिए गुलाब के फूल और प्यार भरा नोट भिजवाना नहीं भूलते। जूही ने बताया कि, एक बार जय ने उनके जन्मदिन पर एक ट्रक भर के गुलाब के फूल भिजवाए थे, जिसे देखकर जूही काफी चौंक गई थी। जूही चावला ने दिल्ली के बिजनेसमैन जय मेहता से साल 1995 में शादी की। उनकी शादी को अब 25 साल हो चुके हैं और दोनों के दो बच्चे भी हैं, बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन। जूही अब फिल्मों में भले ही काफी सक्रिय नहीं है लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं।

Facebook Comments