टीवी जगत की बात करें तो टीवी में दिखाए जाने वाले सीरियल हर घरों में देखे जाते हैं। हर घर की महिलाएं सीरियल देखती हैं, बात करें घर की महिलाओं की तो इनमें सीरियल को देखने का एक अलग ही क्रेज होता है। पहले घर में अक्सर ही महिलाओं और बच्चों के बीच टीवी देखने के लिए झगड़ा होता था। इन टीवी सीरियलों में काम करने वाले किरदार लोगों के जहन में बस जाते थे। आज हम आपको टीवी जगत के कुछ ऐसे ही किरदारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने सीरियलों में काम किया और लोगों के मन में अपनी एक अलग पहचान बनाई।

इन किरदारों को लोगों ने खूब प्यार दिया लेकिन आज वो सितारे कहां हैं और क्या कर रहे हैं इस बारे में कोई नहीं जानता। वो सभी आज किस गुमनामी के अंधेरे में खो गए, किसी को कोई खबर भी नही है। आज हम आपको टीवी जगत के ऐसे ही 4 सितारों के बारे में बताएंगे जो एक समय पर टीवी पर राज किया करते थे लेकिन आज उनका कोई अता-पता नहीं हैं।

सीजेन खान (Cezanne Khan)

kabhi tv par raaz kiya karte the chhote parde ke ye namcheen sitare

साल 2002 में स्टार प्लस पर शुरू हुए टीवी शो कसौटी जिंदगी की ने तहलका मचा दिया था। इस सीरियल को लोगों ने खूब पसंद किया था। बता दें कि यह टीवी सीरियल ही नहीं बल्कि इस सीरियल में काम करने वाले किरदारों को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। इस धारावाहिक के कुछ किरदारों को लोगों का खूब प्यार मिला।

इस सीरियल के लीड किरदार अनुराग बासु को सीजेन खान ने निभाया था। उन पर कई लड़कियां फिदा थीं। इस धारावाहिक से सीजेन को काफी पॉपुलरिटी मिली थी। इस सीरियल के बाद सीजेन ने क्या हादसा क्या हकीकत, पिया के घर जाना है, एक लड़की अनजानी सी और सीता और गीता जैसे सीरियलो में भी काम किया है। लेकिन इन सीरियलों के बाद वो लाइमलाइट से दूर हो गए और इन दिनों वो कहां हैं और क्या कर रहे इस बारे में किसी को कोई खबर नहीं है।

पूनम नरूला (Poonam Narula) 

kabhi tv par raaz kiya karte the chhote parde ke ye namcheen sitare

टीवी सीरियल इतिहास में अभिनय करके घर-घर फेमस हुई पूनम नरूला ने भी अपने करियर में कई सुपरहिट धारावाहिकों में अभिनय किया है। बता दें कि पूनम नरूला भी हर घर में पहचानी जाती थीं। बता दें कि पूनम नरूला ने कसौटी जिंदगी की, कुसुम, कुटुंब, शरारत और कहीं किसी रोज जैसे सुपरहिट सीरियलों में काम किया है। पूनम को आखिरी बार साल 2005 में आए रिएलिटी शो नच बलिए में देखा गया था और उसके बाद से वो कहां हैं और क्या कर रही इस बारे में किसी को कुछ अंदाजा नहीं है।

किरण करमरकर (Kiran Karmarkar) 

kabhi tv par raaz kiya karte the chhote parde ke ye namcheen sitare

एकता कपूर के फेमस टीवी सीरियल कहानी घर-घर की में ओम का किरदार निभाने वाले किरण करमकर की भी पहचान इसी सीरियल से हुई थी। बता दें कि किरण करमरकर को लोग उनके असली नाम की जगह ओम के नाम से ही जानते थे। यहां तक कि दर्शकों के अलावा किरण एकता कपूर के भी फेवरेट स्टार थे। कहानी घर-घर के बाद उन्होंने और भी कई सीरियलों में काम किया। आखिरी बार उन्हें साल 2017 में रुद्रम सीरियल में देखा गया था, उसके बाद से वो कहा हैं इस बारे में कोई नहीं जानता है। हाल ही में खबरें आई थी कि उन्होंने अपनी पत्नी रिंकू करमरकर से तलाक ले लिया है।

रीवा बब्बर (Riva Bubber) 

kabhi tv par raaz kiya karte the chhote parde ke ye namcheen sitare
highlightsindia

एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी और क्यों होता है प्यार जैसे फेमस टीवी सीरियल में काम करने वाली रीवा बब्बर भी एक समय पर लोगों की चहेती थीं। लेकिन इन दिनों वो कहां हैं किसी को नहीं पता। आखिरी बार उन्हें टीवी सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में देखा गया था जो साल 2015 में प्रसारित हुआ था। आज भी फैंस छोटे पर्दे पर रीवा की वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

Facebook Comments