कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने एक और बड़ा कदम आगे बढ़ा दिया है। कंगना ने खुद का एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। इसका नाम उन्होंने मणिकर्णिका प्रोडक्शन रखा है। सबसे बड़ी बात यह है कि कंगना ने इसके लिए मुंबई के पाली हिल इलाके में एक तीन मंजिला इमारत ली है। पाली हिल मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक माना जाता है। यहां तीन मंजिला इमारत लेना किसी के लिए भी बहुत बड़ी बात होती है। उन्होंने यहां अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू भी कर दिया है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने इस खबर को सोशल मीडिया पर फोटो के साथ शेयर किया है।

क्या लिखा रंगोली ने?

kangana inaugurates her production house manikarnika films mumbai

रंगोली चंदेल ने जो फोटो शेयर किए हैं, उनमें कंगना अपने भाई अक्षित के साथ पूजा करती हुई नज़र आ रही हैं। इसके अलावा भी रंगोली ने कई फोटो पोस्ट किये हैं। फोटो को पोस्ट करने के साथ ही रंगोली चंदेल ने यह लिखा है कि मेरी बहन कंगना ने कभी किसी की शादी में डांस नहीं किया। उन्होंने किसी अवॉर्ड फंक्शन में भी नहीं नाचा। चिंदी ब्रांड्स का भी उन्होंने कभी प्रमोशन नहीं किया। इसके बावजूद आज मेरी बहन कंगना के पास इतनी प्रोपर्टी है, जितनी कि किसी और अभिनेत्री के पास नहीं। इसमें उन्होंने इनके पतियों की प्रॉपर्टी को नहीं गिनने के लिए कहा है। रंगोली ने लिखा है कि कंगना ने यह सब अपनी मेहनत और अपनी ईमानदारी के दम पर हासिल किया है। अपनी बहन की तारीफ करते हुए रंगोली ने कहा है कि कंगना तो मूवी माफियाओं तक से लड़ गईं और उनसे जीती भी हैं।

भाई के साथ मिलकर करेंगी काम

ऐसा प्रतीत होता है कि कंगना ने बहुत सोच-विचार कर यह प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। उन्होंने बेहद पॉश इलाके पाली हिल में इसे इसलिए खरीदा है, ताकि यहां से वह आसानी से अपने काम का विस्तार कर सकें। इस प्रोडक्शन हाउस में कंगना अब प्रोजेक्ट का भी काम करने वाली हैं। वहीं, कंगना के भाई अक्षित के बारे में बताया जा रहा है कि वे यहां कानूनी और फाइनेंस से जुड़े विभाग को हैंडल करने वाले हैं। इस तरह से कंगना रनौत ने यहां अपने भाई के साथ मिलकर काम करने की योजना अच्छी तरह से बना ली है। इसका मतलब यह हुआ कि कंगना अब केवल फिल्मों में ही नजर नहीं आएंगी, बल्कि अब उनकी प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्में भी हमें देखने को मिलेंगी।

10 साल पहले देखा गया सपना

kangana inaugurates her production house manikarnika films mumbai

कंगना की बहन रंगोली ने प्रोडक्शन हाउस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा है कि कंगना ने जो अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है वह मुंबई के सबसे प्राइम लोकेशन पर है। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि कंगना ने इस प्रोडक्शन हाउस को शुरू करने का सपना 10 साल पहले देखा था। उस वक्त यह केवल एक सपना था और यह भी पता नहीं था कि यह साकार कैसे होगा, लेकिन कंगना ने अपनी मेहनत के दम पर अपने सपने को आखिरकार सच कर दिखाया है। जिस प्रोडक्शन हाउस का 10 साल पहले हम सपना देख रहे थे, आज वह हमारी नज़रों के सामने खड़ा है। इससे यह साबित होता है कि कोई यदि पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ कुछ करे, तो उसे आखिरकार कामयाबी मिल ही जाती है। फिर भी समझ नहीं आता कि ये छोटी-मोटी बंडलबाजी और धोखाधड़ी वाला काम लोग क्यों करते हैं।

वीडियो भी किया शेयर

रंगोली चंदेल ने इसका एक वीडियो भी चुपके से अपने ट्वीट में शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि यह प्रोडक्शन हाउस तीन मंजिला है। साथ ही उन्होंने कहा है कि इस बारे में वे फिलहाल ज्यादा नहीं बताने वाली हैं। लोगों को इसके बारे में एक मैगजीन के अप्रैल-मई के अंक में विस्तार से पढ़ने को मिल जाएगा। साथ ही रंगोली ने यह भी लिखा है कि कंगना रनौत ने इतने कठिन सपने को देखने की हिम्मत की और इसे साकार भी कर दिखाया। साथ ही उन्होंने शबनम गुप्ता का कंगना के सपने को डिजाइन करने के लिए धन्यवाद भी किया है। कंगना अपनी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी से निर्देशन की शुरुआत की थी। कंगना बहुत जल्द निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म का कंगना के प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है।

Facebook Comments