बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत(Kangana Ranaut) अपने बेबाक बोल को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाया था। इसमें वे रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाते हुए देखी गई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई की थी। ऐसे में कंगना ने ऐलान कर दिया है कि वे जल्द ही एक और फिल्म बनाने जा रही हैं, जिसका नाम ‘मणिकर्णिका रिटर्न’ (Manikarnika Return: The Legend Of Didda) होगा। इस फिल्म में वह कश्मीर की रानी ‘दिद्दा’ का किरदार निभाएंगी।  

कंगना(Kangana Ranaut) ने किया ऐलान

इस खबर का ऐलान करते हुए कंगना राणावत(Kangana Ranaut Tweet) ने एक ट्वीट भी किया है। कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कंगना के इस ट्वीट पर फैंस ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न’(Manikarnika Return) के बारे में बात करते हुए लिखा है, “हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसे कई वीरांगनाओं की कहानी का, ऐसी ही एक अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं बल्कि दो बार हराया था। लेकर आ रहे हैं, कमल जैन और मैं। मणिकर्णिका रिटर्न: द लेजेंड ऑफ़ दिद्दा”।  

ये हैं अपकमिंग फिल्में

बता दें, दिद्दा पहली महिला शासक थीं, जिन्होंने कश्मीर पर राज किया था। 10वीं शताब्दी से लेकर 11वीं शताब्दी तक दिद्दा ने कश्मीर पर राज किया था। फिल्म प्रोड्यूसर कमल जैन(Kamal Jain) के साथ मिलकर कंगना राणावत इस फिल्म का निर्माण करेंगी। कमल जैन कंगना के साथ फिल्म ‘मणिकर्णिका’(Manikarnika) में भी काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़े

इस फिल्म के अलावा कंगना(Kangana Ranaut) बहुत जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इसके साथ ही उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘धाकड़’ भी शामिल है, जिसका टीजर कुछ समय पहले रिलीज़ हो चुका है।  

Facebook Comments