Kangana Ranaut New Look Released from Thalaivi: जयललिता के जीवन पर बनने वाले फिल्म “थलाइवी” (Thalaivi) का नया लुक सामने आये है। इस फिल्म में जयललिता की भूमिका फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत निभा रही हैं। कुछ महीनों पहले फिल्म का टीज़र सामने आया था जिसमें कंगना का लुक काफी हद तक जयललिता से मिलता है। आज इस फिल्म के लिए कंगना का एक और नया लुक सामने आया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। आइये जानते हैं आखिर क्या है खास कंगना के इस लुक में।

कंगना को देखकर आ सकती है अम्मा की याद

बता दें कि, आज थलाइवी का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें कंगना हूबहू जयललिता की परछाई नजर आ रही हैं। कंगना की बहन रंगोली उनका ये पसोटर ट्विटर कर शेयर करते हुए लिखा है कि “जिस चीज के लिए आप मेहनत करते हैं वो आपके चेहरे पर झलकता है”, कंगना की इन पसोटर को अम्मा की एक पुरानी तस्वीर से मिलाकर देखें तो आपको खुद भी अंदाज़ होगा कि वास्तव में दोनों एक समान नजर आ रहे हैं। फ़िल्म के इस नए पोस्टर में कंगना लाल और काले रंग की बोर्डर वाली सफेद साड़ी पहनी नजर आ रही हैं। माथे पर लाल रंग की बिंदी है और चेहरे पर हल्की मुस्कान। पोस्टर देखकर ही अंदाज लगाया जा सकता है कि, फ़िल्म कैसी होगी।कंगना अपनी एक्टिंग का लोहा पहले ही मनवा चुकी है, इसलिए उनकी इस फ़िल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। कंगना के साथ ही इस फ़िल्म में साउथ के सुपरस्टार अरविंद स्वामी भी फ़िल्म में एमजी रामचंद्रन की भूमिका में नजर आएंगे। सभी जानते हैं कि जयललिता को बनाने में उनका कितना बड़ा हाथ था।लाजमी है इस किरदार के बिना फ़िल्म पूरी नहीं हो सकती।

क्या कुछ देखने को मिलेगा इस फ़िल्म में

kangana ranaut new look released from thalaivi
RapidLeaks

दर्शकों की बेसब्री को देखते हुए इस फ़िल्म की रिलीस डेट भी सामने आ गई है।बहुचर्चित इस फ़िल्म को 26 अप्रैल को तीन भाषाओं में देशभर के सिनमेघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फ़िल्म में जयललिता के जीवन से जुड़ी सभी पहलुओं पर प्रकाश डाला गया है। फ़िल्म में अम्मा की शुरुआती जीवन से लेकर उनके राजनीतिक कैरियर के बारे में भी दिखाया गया है। बॉलीवुड में कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपनी हर फिल्म से दर्शकों को अपनी एक्टिंग का कायल बनाया है। यही वजह है कि उनकी इस फ़िल्म को लेकर भी उम्मीदें काफी ज्यादा है। तो इंतज़ार करिए 26 अप्रैल का, कंगना ने जयललिता पर बनी इस बायोग्राफी के साथ कितना इंसाफ किया है ये फ़िल्म रिलीज होने बाद ही पता चल सकता है।

Facebook Comments