Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों को लेकर खबरों में रहती हैं। चाहें मुद्दा किसी फिल्म को लेकर हो या फिर देश को लेकर कंगना रनौत हर मामले में बहुत ही बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। बॉलीवुड में नोपोटिज्म हो या फिर देश का कोई राजनीतिक मुद्दा, कंगना हर मामले में बेबाकी से बोलती हैं और अपनी राय रखती हैं।

कंगना ने उठाए सवाल

जैसा कि सबको पता है कि इन दिनों देश में नागरिकता संशोधन बिल को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। ऐसे में कंगना रनौत ने भी इस मामले में अपनी राय सामने रखी है। उन्होंने ना सिर्फ इस मामले में अपनी राय रखी बल्कि उन लोगों पर भी सवाल खड़े किए जो लोग इस मुद्दे पर शांत बैठे हैं।

kangana ranaut reacts on citizenship amendment act 2019

डरपोक हैं बॉलीवुड के लोग

बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इन दिनों फिल्म थलाइवी की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। कंगना रनौत ने वहां पर दिए गए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान इस मामले पर बोलते हुए कहा कि, ‘एक्टरों को खुद पर शर्म आनी चाहिए। मुझे इस बात पर कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड डरपोक लोगों से भरा हुआ है। वे सिर्फ एक ही काम करते हैं..बस दिन में 20 बार शीशा देखते हैं और जब उनसे कुछ पूछा जाता है तो कहते हैं कि हमारे पास बिजली है और हमारे पास जरूरत की हर चीज मौजूद है। हम विशेषाधिकार वाले हैं तो फिर भला हमें देश के बारे में चिंता करने की क्या जरूरत है?’

कंगना यहीं नहीं रूकी उन्होंने आगे कहा कि, ‘कुछ आर्टिस्ट तो इस बात का बखान करते हैं कि हम कलाकार हैं और हमें देश की इतनी चिंता नहीं करनी चाहिए। बल्कि उन्हें ही सबसे पहले खींचा जाना चाहिए और सवाल किए जाने चाहिए। इसलिए मैं अब उन पर सवाल उठाने के लिए सामने आई हूं। कुछ लोग बस अपने कम्फर्ट जोन में छिपे हुए हैं और सोच रहे हैं कि वे देश से ऊपर हैं, जनता से ऊपर हैं। बल्कि वे हर चीज से ऊपर हैं। लेकिन वे भी फिलहाल शॉक मे हैं क्योंकि लोगों को दिख रहा है कि कैसे बॉलीवुड को देश और उसके नागरिकों से कोई फर्क नहीं पड़ता। देश में क्या हो रहा है, उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। इसलिए मुझे लगता है कि #ShameonBollywoodसोशल मीडिया ट्रेंड एकदम न्यायसंगत है’।

थलाइवी लुक हुआ वायरल

वहीं बात करें कंगना की फिल्म थलाइवी की तो इस फिल्म में कंगना का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीज़र कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। इस फिल्म में कंगना रनौत दिवंगत सीएम और एक्ट्रेस जयललिता का रोल प्ले करते नजर आ रही हैं। बता दें कि जैसे ही फिल्म का टीज़र और फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था लोगों ने कंगना की काफी तारीफ की थी। उनके लुक को देखने पर वो बिल्कुल जयललिता जैसी ही लग रही हैं।

kangana ranaut reacts on citizenship amendment act 2019
khabrainabhitak

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी कंगना के इस लुक की काफी तारीफें की थी। कंगना की फिल्म का ये फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ था। फैंस ने भी कंगना के इस लुक की जमकर तारीफ की थी। बता दें कि कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर अपना नाम कमाया है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से साबित किया है कि अगर आपके पास टैलेंट है तो आपको अपनी जगह बनाने के लिए बस खुद पर विश्वास होना चाहिए। आपकी मेहनत एक दिन सफल हो ही जाती है।

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने अपने करियर में हर तरह के किरदारों को प्ले किया है और सभी किरदारों को उन्होंने बहुत ही बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा भी है। अब कंगना के फैंस को इंतजार है तो बस उनकी फिल्म थलाइवी की रिलीज का। देखना होगा कंगना कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचा पाती है।

Facebook Comments