बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा दीपिका पादुकोण जिनकी फिल्म छपाक का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था, वह फिल्म रिलीज की दहलीज पर आकर खड़ी हो गई है। फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। काफी समय से दीपिका पादुकोण फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इससे पहले कि वे फिल्म का प्रमोशन करके मुंबई लौटतीं, वे दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के कैंपस में पहुंच गईं। वही यूनिवर्सिटी जहां तीन दिनों पहले छात्रों पर नकाबपोश लोगों ने हमला बोला है और जिसमें कई स्टूडेंट्स घायल हो गए हैं। इस घटना के खिलाफ जेएनयू में प्रदर्शनकारी स्टूडेंट्स की ओर से शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जा रहा है।

JNU में दीपिका

kangana ranaut said thank you deepika padukone
khabar ndtv

दीपिका पादुकोण इन प्रदर्शनकारियों के साथ खड़ी नजर आई हैं, जिसके बाद से विवाद खड़ा हो गया है। जहां कुछ लोग दीपिका पादुकोण की इसके लिए सराहना कर रहे हैं, तो वहीं ट्विटर पर बहुत से लोग इसको लेकर उनकी फिल्म छपाक का बॉयकॉट करने की मांग करने लगे हैं। ट्विटर पर ‘Boycott Chhapaak’ ट्रेंड करने लगा है। इन सबके बीच भी कोई है जो दीपिका पादुकोण को Thank You कह रहा है। जी हां, Thank You कहने वाली कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हैं,जिन्होंने छपाक फिल्म बनाने के लिए दीपिका पादुकोण का धन्यवाद किया है।

शेयर किया वीडियो

बता दें कि दीपिका की जो फिल्म छपाक रिलीज होने जा रही है, इसमें मालती नामक एक एसिड अटैक सरवाइवर की कहानी को दिखाया गया है। कंगना रनौत ने इस कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए दीपिका पादुकोण के साथ मेघना गुलजार को धन्यवाद दिया है। केवल कंगना रनौत ही नहीं, बल्कि उनके पूरे परिवार की ओर से इन दोनों का शुक्रिया अदा किया गया है। अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर कंगना ने इससे संबंधित एक वीडियो शेयर किया है।

इसलिए कहा Thank You

इस वीडियो में कंगना रनौत दीपिका पादुकोण एवं मेघना गुलजार की जमकर तारीफ करती हुई दिख रही हैं। वीडियो में कंगना को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि नव वर्ष की आप सभी को बहुत सारी शुभकामनाएं। फिल्म छपाक का ट्रेलर मुझे हाल ही में देखने को मिला है। यह ट्रेलर देखकर मुझे अपनी बहन रंगोली के साथ हुए हादसे की याद आ गई है। रंगोली पर भी एसिड से हमला किया गया था। वे कड़वी यादें फिर से ताजा हो गई हैं। मेरी बहन रंगोली ने मेरे लिए और अपने परिवार के लिए जो हिम्मत जुटाई और जिस तरह से हर कठिनाई से उसने पंगा लिया है, वह मुझे बहुत प्रेरणा देती है। यह उसकी मुस्कुराहट ही है, जिसकी वजह से मैं हर दर्द से पंगा ले पा रही हूं।

फिल्म से खिल उठेगी इनकी खूबसूरती

अपने इस वीडियो में कंगना रनौत ने यह भी कहा है कि दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार को मैं और मेरा परिवार Thank You कहते हैं कि उन्होंने इस मुद्दे पर फिल्म बनाने की हिम्मत दिखाई है। इस फिल्म के सामने आने से जिंदगी से हार मान बैठे इससे जूझ रहे जांबाज़ लोगों को हिम्मत जरूर मिलेगी। साथ ही उन दरिंदों के मुंह पर यह फिल्म किसी तमाचे से कम नहीं होगी जो अपने कुकर्म में सफल तो हो गए, लेकिन उनके इरादे कामयाब नहीं हो सके। जिस चेहरे को बिगाड़ कर उन्होंने किसी की हिम्मत को तोड़ने की कोशिश की थी, हर वह चेहरा इस फिल्म की वजह से अब खिल उठेगा। उनके जज्बों की खूबसूरती की जीत होगी। कंगना ने कहा है कि वे उम्मीद करती हैं कि नए साल में तेजाब के बेचे जाने पर पंगा हो, ताकि इस देश को ऐसे अटैक से आजादी मिल जाए। अंत में छपाक को वे फिर से बहुत-सी शुभकामनाएं देती हैं।

दीपिका भी कर चुकी हैं तारीफ

kangana ranaut said thank you deepika padukone

वैसे दीपिका पादुकोण भी कुछ समय पहले कंगना रनौत की तारीफ कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत के साथ उनकी आने वाली फिल्म पंगा के ट्रेलर की दीपिका पादुकोण जमकर सराहना करती हुई दिखी थीं। बतौर प्रोड्यूसर छपाक दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म है, जो 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। दूसरी ओर कंगना रनौत भी फिल्म पंगा में बहुत जल्द दिखने वाली हैं।

Facebook Comments