Kapil Sharma Became Father: पूरी दुनिया को अपने मजाक पर हंसाने वाले कपिल शर्मा के घर आज खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां, कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ माता-पिता बन गए हैं। गिन्नी ने बीती रात ही एक बेटी को जन्म दिया है। कपिल शर्मा ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करके दी है। कपिल ने ट्वीट कर लिखा, “Blessed to have a baby girl 🤗need ur blessings 🙏 love u all ❤️ jai mata di”.

कपिल ने जैसे ही इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी, वैसे ही उनके फैंस और दोस्त उनको बधाई देने लगे। बता दें कि कपिल ने ये ट्वीट सुबह 3.30 पर किया था। कपिल के इस ट्वीट पर रैपर, सिंगर गुरु रंधावा ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा, ‘बधाई हो मेरे पाजी। मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया’। अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने भी कपिल को बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘बेटी होने की तुम्हें बहुत-बहुत बधाई’।

पिछले साल की थी शादी

Kapil Sharma Became Father
bollywooddhadies

इस तरह से लगातार फैंस और उनके दोस्त कपिल को विश कर रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि आने वाली 12 तारीख यानि कि 12 दिसंबर को ही कपिल और गिन्नी की शादी को एक साल होने वाला है। इस 12 दिसंबर को वो अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाते, लेकिन इसके पहले ही उनके घर खुशियों ने दस्तक दी और गिन्नी ने एक बेटी को जन्म दे दिया। इस तरह से कपिल शर्मा के पास सेलीब्रेशन करने की दो वजहें हो गई हैं।

बता दें कि बीते साल 12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी ने जालंधर में शादी की थी। जिसके बाद कपिल और गिन्नी ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी दिया था। कपिल की शादी में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई दिग्गज पहुंचे थे।

कपिल-गिन्नी लव स्टोरी [Kapil Sharma and Ginni Chatrath Love Story]

Kapil Sharma Became Father
india today

कपिल और गिन्नी एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। दोनों एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थें और तभी से दोनों एक-दूसरे के साथ हैं। हालांकि पहले दोनों के घरवाले उनके प्यार के खिलाफ थे और उनकी शादी के लिए नहीं मान रहे थे, लेकिन बाद में मान गए। साल 2017 में जब कपिल का करियर बिल्कुल खत्म हो गया था तब गिन्नी ने ही उनका साथ दिया था।

इस बात की जानकारी खुद कपिल ने एक इंटरव्यू में दी थी। कपिल ने कहा था कि उस दौरान उन्हें लगा कि गिन्नी ही उनकी हमसफर बनने लायक हैं। इसी के साथ कपिल शर्मा ने अपनी पत्‍नी गिन्नी की प्रेग्‍नेंसी की बात भी एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी।

Kapil Sharma Became Father
indiatoday

इस इंटरव्‍यू में कपिल ने कहा था, “मैं अब सिर्फ अपनी पत्‍नी का ध्‍यान रखना चाहता हूं और हर वक्‍त उसके पास रहना चाहता हूं ये स्‍वाभाविक है कि मैं औ‍र गिनी काफी खुश हैं लेकिन सबसे ज्‍यादा खुश मेरी मां हैं अभी हम बस गिनी और बच्‍चे की सेहत को लेकर ही सोच रहे हैं”। कपिल ने इस इंटरव्‍यू में कहा था, “हालांकि हमारी अभी कोई तैयारी नहीं है क्‍योंकि हमें नहीं पता कि बेटा होगा या बेटी बस हम इस नए मेहमान का स्‍वागत करने के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं”।

Facebook Comments