Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन जिनको बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के नाम से जाना जाता है। बॉलीवुड में फिल्म प्यार का पंचनामा से अपनी पहचान तो कार्तिक आर्यन ने बना ली थी लेकिन वो इतने फेमस नहीं हो पाए थे। लेकिन फिर उनकी फिल्म आई सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा 2, इन दोनों ही फिल्मों ने कार्तिक आर्यन की किस्मत बदल दी और कार्तिक आर्यन को कामयाबी की बुलंदियों पर पहुंचा दिया।

चॉकलेटी बॉय बने कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan
thehindu

देखते ही देखते कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता के तौर पर सामने आए। जिसके बाद कार्तिक को एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम मिलने लगा और उनको कई बड़ी फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे। बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म पति, पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। कार्तिक आर्यन और फिल्म की पूरी टीम ने फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म पति, पत्नी और वो में उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे एक साथ नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म की रिलीज के पहले ही सोशल मीडिया पर कार्तिक का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक ने बताया है कि उनकी मम्मी उन्हें ऑनस्क्रीन किस करते देख कर रोने लगीं थीं।

निर्देशक के मनाने पर की किस

Kartik Aaryan
bollywoodshadies

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 2011 से की थी। साल 2011 में कार्तिक आर्यन फिल्म प्यार का पंचनामा में नजर आए थे। उनकी यह पहली फिल्म थी और इसी के साथ फिल्म के निर्देशक नें कार्तिक के सामने किस करने की डिमांड रख दी थी। लेकिन कार्तिक ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था, लेकिन बाद में फिल्म के निर्देशक कार्तिक को फिल्म में किस करने को मनाने के लिए कामयाब हो गए थे।

किस करता देख रो दी थी मां

Kartik Aaryan
dnaindia

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट नुसरत भरूचा थीं और फिल्म में कार्तिक ने उनको ही किस किया था। लेकिन जब कार्तिक की मां ने उनको फिल्म में किस करते हुए देखा तो वो रोने लगी थीं। इस बात का खुलासा खुद कार्तिक ने एक इंटरव्यू में किया था।

इस इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा था, प्यार का पंचनामा फिल्म के दौरान एक लिपलॉक सीन था। मैंने कहा था कि मैं स्क्रीन पर Kiss नहीं कर सकता क्योंकि मेरी नानी और मम्मी बहुत गुस्सा होती हैं। मुझे ऐसे Kiss करता देख मेरी मम्मी रोई थीं। एक तो मैं पढ़ाई लिखाई छोड़ कर एक्टर बन गया, ऊपर से मैं स्क्रीन पर मुंह काला करा रहा हूं। वो ऐसा नहीं चाहती थीं, मैं भी नहीं चाहता था।

वहीं इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि इन दिनों कार्तिक लड़कियों के दिलों पर राज कर रहे हैं, हर कोई लड़की उनके अंदाज और स्टाइल की कायल है। वहीं हाल ही में खबरें आई थीं कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन वहीं अब सुनने में आ रहा है कि सारा और कार्तिक आर्यन का ब्रेकअप हो गया है। वहीं सारा से ब्रेकअप के बाद अब कार्तिक का नाम चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ जोड़ा जा रहा है।

कार्तिक और अनन्या के अफेयर की भी खूब खबरें उड़ी हैं, क्योंकि दोनों इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं, इस वजह से भी उन दोनों का नाम जोड़ा जा रहा है। हालांकि, ये सभी खबरों में कुछ सच्चाई भी है कि नहीं इस बात का जवाब तो सिर्फ सारा, कार्तिक और अनन्या ही दे सकते हैं। फिलहाल अब देखना तो होगा कि कार्तिक और अनन्या की फिल्म पति, पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचा पाती है।

Facebook Comments