KBC Final Episode 2019: कौन बनेगा करोड़पति के 11 सीजन का आखिरी एपिसोड हर साल की तरह इस साल भी खास होने वाला है। KBC का आखिरी एपिसोड शुक्रवार को ऑनएयर होने वाला है। इस बार के एपिसोड में भी हर बार की तरह एक खास मेंहमान आने वाला है। दरअसल इस बार शो के फिनाले एपिसोड में इंफोसिस फाउंडेशन की कर्ता-धर्ता और पद्मश्री से नवाजी जा चुकीं सुधा मूर्ति नजर आने वाली हैं। इस सीजन के आखिरी एपिसोड का एक टीज़र सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसमें अमिताभ बच्चन के साथ सुधा मूर्ति नजर आ रही हैं। अमिताभ सुधा को यह कहते हुए स्टेज पर आमंत्रित करते हैं कि यह कोई आम सामाजिक कार्यकर्ता नहीं है। साथ ही इस वीडियो में सुधा मूर्ति के जीवन के बारे में भी बहुत कुछ बताया गया है।

KBC 11
Indiatoday

इस वीडियो में सुधा मूर्ति अपने जीवन के बारे में बताने की शुरुआत कॉलेज लाइफ से कर रही हैं। सुधा कहती हैं कि जब उन्होंने कर्नाटक के हुबली में इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन लिया तो वह 599 लड़कों के बीच एक अकेली महिला थीं। उन्होंने यह भी बताया कि कॉलेज में एडमिशन लेते वक्त उनसे उनके प्रिंसिपल ने केवल साड़ी में ही कॉलेज आने, कॉलेज की कैंटीन से दूर रहने और लड़कों से बात न करने की शर्त रखी थी।

सुधा मूर्ति इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रही हैं कि, “मैंने प्रिंसिपल की पहली शर्त मान ली और वहां की कैंटीन इतनी खराब थी कि मैं खुद ही कभी नहीं जाती थी।” वीडियो में सुधा एक तीसरे शर्त की बात कर रही हैं। वह कहती हैं कि “मैंने एक साल तो लड़कों से बात नहीं की लेकिन दूसरे साल उनको पता चला कि मैंने फर्स्ट रैंक हासिल की है तो वो सब मुझसे खुद बात करने लगे।” शो का यह टीज़र 5 मिनट का है, जिसमें सुधा अपने इंफोसिस फाउंडेशन के साथ काम के बारे में भी बता रही हैं। सुधा मूर्ति बताती हैं कि उन्होंने देवदासी समाज के लिए काम किया है और 16,000 शौचालयों का निर्माण करवाया है।

sudha murthy
Dailyhunt

केबीसी के टीज़र वाला यह वीडियो को 26 नवंबर के दिन इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 58,000 से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। मालूम हो कि केबीसी का यह 11वां सीजन 29 नवंबर को खत्म हो जाएगा।

Facebook Comments