बॉलीवुड अभिनेता इशान खट्टर ने अपनी डेब्यू फिल्म धड़क से ही दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में वे श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के साथ नजर आए थे। दोनों की ही यह डेब्यू फिल्म थी। ईशान खट्टर को इस फिल्म के लिए Best Male Debut का Filmfare Award तक प्राप्त हुआ था। यही ईशान खट्टर अब एक और फिल्म में बहुत जल्द नजर आने वाले हैं। यह फिल्म मकबूल खान के निर्देशन में बन रही है। फिल्म का नाम है- खाली पीली।

यहां चल रही फिल्म की शूटिंग

khaali peeli
hindustan times

इस फिल्म में उनकी जोड़ी अनन्या पांडे के साथ जमने वाली है। वही अनन्या पांडे, जिन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है। इस फिल्म में पहली बार इशान खट्टर और अनन्या पांडे की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी। इस तरह से इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए फैंस सोशल मीडिया पर लालायित नजर आ रहे हैं। फिल्म अली अब्बास जफर के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। उन्होंने इशान खट्टर और अनन्या पांडे के पिछले परफॉर्मेंस को देखते हुए अपनी फिल्म में मौका दिया है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के वाई में चल रही है। सोशल मीडिया पर भी बीच-बीच में फिल्म को लेकर जानकारी सामने आती रहती है।

हीरोइन के भी एक्शन सीन

इसी क्रम में फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म में एकदम लीक से हटकर प्रेम कहानी दिखने वाली है। हालांकि, इसके अलावा एक और भी चीज है जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी। खबरों के मुताबिक फिल्म में एक्शन सीन भी भरपूर हैं और ये एक्शन सीन ईशान और अन्नया दोनों ही करने वाले हैं। जो खबरें सामने आ रही हैं, उन पर यदि यकीन करें तो इनके मुताबिक 10 दिनों के शूटिंग शेड्यूल में एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख की ओर से इशान खट्टर के साथ अनन्या पांडे और फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे जयदीप अहलावत के लिए काफी लंबा फाइट सीन कोरियोग्राफ किया गया था। इस तरह से इस फिल्म में केवल हीरो ही नहीं, अपितु हीरोइन भी एक्शन सीन में नजर आने वाली है।

हर एक्शन सीन खुद से

ananya panday ishaan khatter

बॉलीवुड के अधिकतर फिल्मों में जब एक्शन दृश्य फिल्माए जाते हैं तो इनमें बॉडी डबल का इस्तेमाल किया जाता है। हालांकि, यह फिल्म इस मामले में इसलिए अलग होने वाली है, क्योंकि न तो इशान खट्टर और न ही अनन्या पांडे ने फाइट सिक्वेंस के लिए इसमें बॉडी डबल की मदद ली है। इन दोनों ने फाइट सीक्वेंस को खुद से करने का फैसला किया है। इसमें एक दृश्य देखने को मिलेगा, जिसमें एक बड़े अप वाहन से ईशान खट्टर को कूदना होता है। साथ ही एक और दृश्य में वे 30 मीटर तक जमीन पर स्लाइड करते हुए नजर आएंगे। दोनों ही दृश्यों को ईशान ने खुद से किया है। साथ में वाई की सकरी गलियों में ईशान खट्टर एक चेज सीन भी कर रहे हैं। इसे भी ईशान खट्टर ने खुद से अंजाम दिया है।

अभिभूत हुए निर्देशक

फिल्म के प्रति ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के इस समर्पण को देखकर फिल्म के निर्देशक मकबूल खान भी अभिभूत हो गए हैं। उन्होंने इसके बारे में कहा है कि ईशान और अनन्या ने बड़ी ही आसानी से फिल्म की कठिन शूटिंग की है। उन्होंने बेहद आराम से डिमांडिंग स्टंट भी फिल्माए हैं। वास्तव में इन दोनों की तारीफ करनी होगी कि बिना बॉडी डबल के इन दोनों ने ही अपने एक्शन दृश्यों को शानदार तरीके से फिल्माया है। इन्हें देखकर दर्शक भी दांतों तले उंगली जरूर दबा लेंगे। फिल्म खाली पीली को 12 जून को रिलीज किया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस ने इसका इंतजार करना शुरू कर दिया है।

Facebook Comments