Rohit Shetty: खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में स्टंट्स का लेवल भी दस गुना बढ़ गया है। शो के कंटेस्टेंट्स आने वाले टास्क के बारे में सोचकर डर जाते हैं। जैसे-जैसे ये शो आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे हर टास्क मुश्किल और चुनौती पूर्ण होता जा रहा है। इस सीजन में दर्शकों को पहली बार ऐसे टास्क देखने को मिल रहे हैं जो इससे पहले शो के इतिहास में नहीं हुए हैं। यही वजह है कि इस शो की टीआरपी काफी अच्छी जा रही है, और शो काफी रोमांचक हो गया है।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने तोड़ा तेजस्वी का फोन

khatron ke khiladi 10 tejasswi prakash angry with rohit shetty
RapidLeaks

हाल ही में शो में एक ऐसा टास्क हुआ जो पहले कभी नहीं देखा गया। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को अपने फोन की कुर्बानी देनी पड़ी। इस टास्क के अनुसार, कंटेस्टेंट्स को तीन स्मार्टफोन को अनलॉक करना था। इसके लिए उन्हें तीन पासवर्ड भी दिए गए थे जो अलग-अलग कंटेनर में रखे थे। पर ये कोई साधारण कंटेनर नहीं थे। इन कंटेनरों में कीड़े-मकौड़े यानी क्रीपी क्रोलीज़ थे। टास्क ये था कि कंटेस्टेंट्स को फोन को अनलॉक करना था और अगर ऐसा करने में वे असमर्थ होते हैं तो उन्हें अपने फोन की कुर्बनी देनी पड़ेगी।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) पर आग बबूला हुईं तेजस्वी

इस टास्क के लिए तेजस्वी प्रकाश, आरजे मलिष्का और अमृता खानविलकर को चुना गया। इस टास्क की विजेता रहीं मलिष्का। उन्होंने तीनों फोन अनलॉक किए। वहीं तेजस्वी और अमृता इस टास्क में फेल रहीं और टास्क की शर्त के मुताबिक उन्हें अपने फोन तोड़ने पड़े।

फोन टूटने पर अमृता ने तो ज्यादा रिएक्ट नहीं किया, लेकिन तेजस्वी के रोहिट शेट्टी द्वारा फोन तोड़ने पर वह खासा नाराज़ दिखीं। तेजस्वी ने रोहित से नाराज़गी दिखाते हुए कहा कि वह इस शो के दौरान शेट्टी से बात नहीं करेंगी। वैसे रोहित शेट्टी ने तेजस्वी को ज्यादा देर गुस्सा नहीं रहने दिया।

Facebook Comments