इस बात से हम सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि हिंदी सिनेमा और क्रिकेट का रिश्ता बहुत ही पुराना है और आपको यह भी बता दें कि यह रिश्ता आज भी उतनी ही मजबूती से बरकरार है। फिलहाल खबरें आ रही हैं कि इन दिनों बॉलीवुड और क्रिकेट की गलियों में एक और रिश्ता सुर्ख़ियों में छाया हुआ है, जिस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। वैसे इससे पहले भी हमने बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री में कई रिश्तों को बनते देखा है, जिनमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह और हेज़ल कीच, हरभजन सिंह और गीता बसरा, जहीर खान और सागरिका घटगे कुछ महत्वपूर्ण उदाहरण हैं। फिलहाल इन सभी की लिस्ट में एक और नाम शामिल होने जा रहा है जिसकी चर्चा जोरों-शोरों से चल रही है। असल में हम यहां पर बात कर रहे हैं टीम इंडिया के धुरंधर बैट्समैन के एल राहुल और आकांक्षा रंजन कपूर  के रिश्ते की, जिसे लेकर लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं। इन तमाम तरह की बातों से ऐसा लगता है कि इन दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा है।kl rahul on dating akansha ranjan kapoorएक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड को कर रहे हैं डेट भारतीय क्रिकेट का उभरता सितारा के एल राहुल आकांशा रंजन कपूर के साथ रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर खबरों में बने हुए हैं। बता दें कि आकांक्षा रंजन कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं और दोनों को एक साथ कई बार देखा जाता है। जानकारी के लिए बता दें आकांक्षा रंजन कपूर एक बहुत ही खूबसूरत मॉडल हैं और अक्सर वह सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत-खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के बीच उनका जलवा देखते ही बनता है।

बताया जाता है कि 2019 के वर्ल्ड कप में आकांक्षा के एल राहुल को चीयर करने स्टेडियम में जाने वाली थीं, लेकिन किसी कारण की वजह से वह नहीं जा सकीं। जिसके चलते उन्होंने राहुल के शानदार परफॉरमेंस से संबंधित एक इन्स्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी। आपको यह भी बता दें कि आकांक्षा रंजन कपूर की इस स्टोरी ने बहुत से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया था कि दोनों के बीच आखिर चल क्या रहा है।

kl rahul on dating akansha ranjan kapoor

साथ कई बार हो चुके हैं स्पॉट दरअसल, दोनों को बहुत बार एक साथ डिनर डेट, फिल्म डेट या किसी पार्टी में स्पॉट किया गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में राहुल ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा कि, “मैं न्यूज़ पेपर्स नहीं पढ़ता हूं इसलिए मुझे नही पता कि मेरे और आकांक्षा के बारे में क्या लिखा जा रहा है। मैं अपनी निजी जिंदगी को पर्सनल रखना ही पसंद करता हूं। इसके बारे में खुल के पब्लिक में बात करना मुझे पसंद नहीं। फिलहाल तो मेरा कमिटमेंट क्रिकेट के साथ है। सच कहूं तो इस रिलेशनशिप के बारे में मुझे ही पक्के तौर पर नहीं पता है, जब कुछ फाइनल होगा तो मैं आपको कॉल कर के बता दूंगा”।

आलिया ने बुलाया डिनर पर अभी हाल ही में दोनों कपल को एक साथ मुंबई के माउंट मेरी चर्च में साथ में प्रेयर करते हुए भी देखा गया था और इतना ही नहीं दोनों को बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस और आकांक्षा की बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट ने अपने घर डिनर पर भी बुलाया था। अब इतनी सारी बातें जब चर्चा में रहेंगी तो साधारण सी बात है कि दोनों के अफेयर की खबरें भी उड़ेंगी। यह सभी बातें बस एक तरफ ही इशारा कर रही हैं कि के एल राहुल और आकांक्षा रंजन कपूर  के बीच कुछ तो चल रहा है वरना इतनी नजदीकियों का और क्या मतलब हो सकता है।

खैर, आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि इससे पहले के एल राहुल अपने सह-खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की वजह से विवादों में फंस गए थे और इस बार अपने रिलेशनशिप के चलते वह चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि ये चर्चा बस चर्चा ही बन कर रह जाएगी या फिर इसका अंत भी होगा और इस रिश्ते को कोई नाम भी मिलेगा।

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

Facebook Comments