Bigg Boss 13: टीवी जगत का विवादित शो बिग बॉस शुरू होने से पहले ही खबरों में बना रहता है। बिग बॉस का हर सीजन दर्शकों को अलग रोमांच देता है। ऐसा ही कुछ हो रहा है बिग बॉस 13 में भी। हर बार की तरह इस बार भी कुछ कंटेस्टेंट ने घर में घुसते ही अपनी धाक जमा दी तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट महीनों तक शो में अपनी जगह नहीं बना पाए। वैसे यह सीजन बाकी सीजनों से अलग है, क्योंकि इस बार मेकर्स ने शो में कॉमनर्स को एंट्री नहीं दी और शो में सभी सेलेब्रिटीज की एंट्री हुई। जिस वजह से यह सीजन काफी रोमांचक हो गया है।

सीजन 13 के फेमस कंटेस्टेंट

BiggBoss 13
Topbuzztrends

बिग बॉस के घर में जाने वाले कुछ कंटेस्टेंट एक-दूसरे के दुश्मन थे तो कुछ के बीच प्यार का एंगल भी रहा है। बता दें कि इन सब वजहों से घर में कई तरह के विवाद देखने को मिल रहे हैं। वैसे तो इस बार शुरू से ही घर में कुछ कंटेस्टेंट काफी चर्चा में रहे जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, शहनाज, माहिरा, आरती और असीम रियाज का नाम शामिल है। लेकिन घर में सबसे ज्यादा स्ट्रांग कंटेस्टेंट के तौर पर सिद्धार्थ का नाम ही सामने आता है।

सिद्धार्थ और असीम

BiggBoss 13
Hindustantimes

बता दें कि घर में असीम और सिद्धार्थ दोनों को ही शो के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स के तौर पर देखा जा रहा है। बता दें कि दोनों ही अपना गेम काफी अच्छा खेल रहे हैं और दोनों बेहद स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट है। इतना ही नहीं दोनों की फैन फौलोइंग की बात करें तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और असीम के फैन्स सपोर्ट करते रहते हैं, लेकिन इन सबके बाद भी लोगों के मन में यह सवाल उठता है कि आखिर इस बार शो का विनर कौन बनेगा, क्योंकि बिग बॉस के घर में जैसा होता है वैसा हमेशा दिखता नहीं हैं। लेकिन हाल ही में शो के विनर को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जो बिग बॉस के फैंस को खुश भी कर सकती है और निराश भी।

असीम को मिले वोट लेकिन विनर कोई और

दरअसल, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट केआरके ने बिग बॉस के मेकर्स के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। केआरके ने बिग बॉस 13 के विनर का नाम जानने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा एक पोल करवाया है, जिसमें दर्शकों ने ज्यादा वोट देकर असीम रियाज को बिग बॉस 13 का विनर चुना है। बता दें कि भले ही दर्शकों ने असीम को ज्यादा वोट देकर शो का विनर बनाया हो लेकिन केआरके का कहना है कि असीम को ज्यादा वोट मिलने के बावजूद भी शो के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को ही इस सीजन का विनर बनाएंगे।

Salman KKRK BiggBoss13
Aajtak

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा- महज 10 घंटों के अंदर 62 हजार से भी ज्यादा लोगों ने ये कंफर्म किया है कि असीम रियाज बिग बॉस 13 जीतेंगे। लेकिन कलर्स टीवी की हेड मनीषा की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर बनेंगे।

Siddharth Sukla
India

दरअसल, बिग बॉस के इस सीजन की लोकप्रियता देखकर शो मेकर्स ने शो के ड्यूरेशन को बढ़ा दिया। लेकिन इसी के साथ इस सीजन को अब तक का सबसे बायस्ड सीजन कहा जा रहा है। शो के फैंस समेत कई टीवी स्टार्स ने इस मुद्दे पर सवाल उठाया है। लोगों को ऐसा लगता है कि इस सीजन में सिद्धार्थ कुछ भी करे, उन्हें सभी काम करने की आजादी है। शुरुआत से ही मेकर्स सिद्धार्थ का हर चीज में बचाव कर रहे हैं। सिर्फ शो मेकर्स ही नहीं बल्कि लोगों ने सलमान खान तक पर सिद्धार्थ को सपोर्ट करने का आरोप लगाया है।

Facebook Comments