Kubra Sait नेटफिलिक्स ने जब पहली ओरिजनल इंडियन वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ का पहला सीजन रिलीज किया तो सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्धीकी जैसे कलाकारों की एक्टिंग के तो लोग जमकर कायल हुए ही लेकिन एक चेहरा और लोगों के दिलों में बस गया। वह चेहरा था ग्लैमरेस ट्रांसजैंडर ‘कुकू’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कुब्रा सैत का। कुब्रा को बचपन में अपने नाम के कारण काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा।

Kubra Sait
DBPOST

फिल्म ‘गली बॉय’ में एक एंकर की भूमिका में नजर आईं एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने कहा है कि बचपन में उनके नाम के कारण उनका मजाक बनाया जाता था. लोग उन्हें उनका नाम लेने के बजाए ‘कोबरा’ कहकर बुलाते थे।

उन्होंने कहा, “मेरा अपने नाम के कारण मजाक बनाया गया।  जब मैं बच्चा थी तो मैं अपना नाम बदलने के लिए रोती थी और अनुरोध करती थी। लेकिन आज मुझे अपने नाम पर गर्व है। मैं अपनी खुद की पहचान के साथ बहुत सहज महसूस करती हूं।”

कुबरा ने मंगलवार को फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ स्किनकेयर ब्रांड ओले के ‘फेस एनीथिंग’ अभियान के लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थीं।

समाज में महिलाओं की स्थिति पर अपने विचार साझा करते हुए कुब्रा ने कहा कि उन्हें लगता है कि शारीरिक बाधाएं, कुछ अवधारणाएं और आलोचनाएं किसी एक लिंग तक सीमित नहीं हैं।

(सोर्स: आईएएनएस)

Facebook Comments