बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्मों की बात की जाए तो उनमें शाहरुख खान और काजोल की कुछ कुछ होता है का नाम जरूर आता है। रानी मुखर्जी भी इस फिल्म में थीं। फिल्म का गाना कुछ कुछ होता है बहुत ही लोकप्रिय हुआ था। आज भी यह लोगों की जुबां पर है। यह धर्मा प्रोडक्शन का सिगनेचर ट्यून बन गया है।

बेहद डरावनी धुन

कुछ कुछ होता है जैसे रोमांटिक गाने, इसके जैसे रोमांटिक संगीत को यदि ऐसे संगीत में बदल दिया जाए, जिससे कि डर का एहसास हो, जिससे कि ऐसा लगे जैसे आसपास पूरा माहौल भुतहा हो गया है तो आपको कैसा महसूस होगा? जी हां, बिल्कुल ऐसा ही हुआ है। किसी और ने नहीं, बल्कि धर्मा प्रोडक्शन ने ही इतने रोमांटिक धुन को एक डरावनी धुन में परिवर्तित कर दिया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धर्मा प्रोडक्शन ने इसे शेयर किया है।

क्या है वीडियो में?

इस वीडियो को देखकर यह प्रतीत होता है जैसे कि यह किसी डरावनी जहाज के अंदर शूट किया गया हो। इसमें एक बहुत ही डरावना हाथ नजर आता है, जो कि मेटल की दीवार पर स्क्रैच करते हुए इस पर धर्मा लिखता है। इसके बैकग्राउंड में डरावना कुछ कुछ होता है का धुन बज रहा होता है। डराने वाली आवाजें आ रही होती हैं। इस डरावने दृश्य को देखकर डर का तो एहसास होता है, लेकिन इसके प्लॉट का अंदाजा लगाना फिर मुश्किल हो जाता है। इसके कैप्शन में लिखा है, भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप, जिसका मतलब हुआ भूत भाग 1: भूतहा जहाज।

विकी कौशल और भूमि पेडेनकर की मूवी

दरअसल, धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले एक भुतही फिल्म बनने जा रही है। इसी का नाम है भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप। इस फिल्म में अभिनेता विकी कौशल नजर आने वाले हैं। उनके साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। ये लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई बार काले रंग में डूबी हुई तस्वीरें पोस्ट करते रहे हैं। इस तरह से ये यह दर्शा रहे हैं कि डार्क टाइम की शुरुआत हो गई है। कुछ बहुत ही डरावना बहुत जल्द देखने को मिलने वाला है।

वीरान जहाज की कहानी

kuch kuch hota hai title tune turns scary as dharma productions moves over to the dark side

भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप दरअसल एक ऐसी फिल्म है जो कि एक सुनसान जहाज के इर्द-गिर्द घूमती है। एक ऐसा डरावना जहाज जो कि समुद्र के तट पर स्थिर पड़ा है। यह जहाज एकदम खाली पड़ा है। पूरी तरह से जर्जर हो चुका है। इसे बाहर से भी देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कितना भुतहा होगा। जहाज के अंदर की कहानी डर और रोमांच से भरी हुई होगी। फिल्म आगामी 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

पोस्टर आ चुके हैं सामने

इससे पहले विकी कौशल ने इस फिल्म का दूसरा पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस पोस्टर में नजर आ रहा था कि एक जहाज डूब रहा है और विकी कौशल इसमें फंसे हुए हैं। वे तैरकर किनारे की ओर पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, मगर पीछे से एक भूत उनके पैरों को पकड़कर उन्हें नीचे खींचने की कोशिश कर रहा है, ताकि वे डूब जाएं।

ये कर रहे निर्देशन

फिल्म का निर्देशन भानु प्रताप सिंह कर रहे हैं। फिल्म को करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई फिल्म की झलक और अब तक जारी किए गए इसके पोस्टर ये बताने के लिए काफी हैं कि फिल्म कितनी भुतहा साबित होने वाली है।

Facebook Comments