Kunal Kapoor Shares His Top Secret: बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत बड़ी है। इस इंडस्ट्री में हर कोई एक-दूसरे को अच्छे से जानता है। लेकिन बाहर से बड़ी दिखने वाली ये दुनिया अंदर से बहुत ही छोटी है। बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स का कोई भी रिश्ता मीडिया और उनके फैंस से छिपता नहीं है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कनेक्शंस के बारे में बताएंगे जो आपस में एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं। आपको लगता होगा कि आप इन सेलेब्स के बारे में सब कुछ जानते हैं लेकिन हमारा दावा है कि आज हम आपको जिस रिश्ते के बारे में बताएंगे आप उसके बारे में कुछ भी नहीं जानते होंगे।

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की जिंदगी काफी सुलझी हुई है। अगर कहा जाए कि उनकी जिंदगी एक खुली किताब है तो ऐसा कहना गलत नहीं होगा। सिर्फ अमिताभ ही नहीं बल्कि उनके घर के सभी सदस्य इसी तरह हैं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के दो बच्चे हैं अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा। जहां अभिषेक ने बॉलीवुड में कदम रखा लेकिन श्वेता बच्चन हमेशा फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहीं। हालांकि, वो एक्टिंग के अलावा और भी कई चीजों में काफी एक्टिव हैं।

kunal kapoor wife
indiancelebrityevents

श्वेता नंदा के पति निखिल नंदा एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं और अमिताभ बच्चन के एकलौते दामाद। आपको भी यही लगता होगा, लेकिन अब हम आपको जो बताने जा रहे हैं वो जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जी हां, निखिल नंदा अमिताभ बच्चन के एकलौते दामाद नहीं हैं बल्कि इसके अलावा बॉलीवुड का एक एक्टर भी अमिताभ बच्चन का दामाद है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर की। शायद ही आपको पता हो कि कुणाल अमिताभ बच्चन के दामाद हैं और उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है।

बता दें कि कुणाल कपूर अब बड़े पर्दे से दूर हैं। कुणाल कपूर ने फिल्म ‘रंग दे बसंती’, ‘डॉन-2′, ‘लागा चुनरी में दाग’, ‘डियर जिंदगी’ और ‘आजा नचले’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। बता दें कि कुणाल कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत सी बातें शेयर की। जिसमें इस बात का खुलासा हुआ कि कुणाल अमिताभ बच्चन के दामाद हैं। दरअसल, कुणाल कपूर अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना के पति हैं।

kunal family
publicpoint

वहीं, कुणाल ने खुद अपनी शादी को लेकर भी बहुत सी बातें शेयर की। उनसे पूछा गया कि शादी के बाद उनके जीवन में कितना बदलाव आया है तो इस पर कुणाल का जवाब आया कि, ‘हां बिल्कुल, मैं पहले से बेहतर हुआ हूं। शादी आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है औऱ बुरी भी साबित हो सकती है। आपका पार्टनर आपके अंदर के बुरे इंसान को बाहर निकलवा देता है और अच्छे इंसान को भी निकलवा सकता है।’

वहीं जब कुणाल से उनकी पत्नी नैना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, ‘नैना की बात करूं तो उनकी वजह से मैं जान पाया कि मेरी कमजोरियां क्या हैं। इसके बाद उन्होंने मेरी कमियों को सुधारने में मेरी मदद की और मेरा जीवन बेहतर बनाया।’ बात करें नैना और कुणाल की शादी की तो भले ही कुणाल बॉलीवुड एक्टर हों और अमिताभ की भतीजी की शादी रही हो, लेकिन इन लोगों ने अपनी शादी में काफी प्राइवेसी रखी थी। उनकी शादी की इतनी ज्यादा चर्चा नहीं हुई थी। बता दें कि कुणाल और नैना की शादी साल 2015 में हुई थी।

अमूमन किसी भी बॉलीवुड सेलेब की शादी होने पर काफी शोरगुल मचता है लेकिन कुणाल के इतनी शांति से शादी करने पर जब सवाल किया गया तो इस पर कुणाल कहते हैं, ‘हां…हमने ज्यादा शोरगुल में शादी नहीं की है। ये बहुत शांति के साथ हुआ। हम दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किसी को बताना पसंद नहीं करते हैं और हम कोशिश करते हैं कि ऐसा कुछ भी सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवारवालों के बीच ही रहे। इसलिए शायद हमारी शादी के बारे में ज्यादा बातें नहीं हो पाईं।’ इतना ही नहीं कुणाल कपूर से जब उनकी फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हम समय आने पर फैमिली प्लानिंग करेंगे और जब ये होना होगा तब होगा।

बात करें अमिताभ बच्चन की तो इन दिनों वो केबीसी में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ वो फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में भी काफी वयस्त चल रहे हैं। बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं। दर्शक इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म के जरिए पहली बार आलिया और रणबीर एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे और इसी के साथ अमिताभ के फैंस भी उनको पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें। 

Facebook Comments