पिछले कुछ समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जो हॉरर फिल्में बन रही हैं, उनमें पहले की तुलना में जबरदस्त बदलाव देखने को मिले हैं। हॉलीवुड में जिस तरह से हॉरर फिल्में बनाई जाती हैं, बिल्कुल उसी का अनुसरण अब भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी किया जाने लगा है। ZEE5 प्लेटफार्म पर एक हॉरर मूवी रिलीज होने वाली है। इसकी रिलीज में काफी वक्त है, क्योंकि हाल ही में इसकी शूटिंग शुरू होने की खबरें मीडिया में सामने आ रही हैं।

सबसे बड़ी बात यह है कि इस फिल्म में टीवी जगत के दो जाने-माने सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं। जी हां, इनके नाम हिना खान और कुशाल टंडन हैं। दोनों ने ही अपनी अभिनय क्षमता के बल पर टीवी जगत में खासी लोकप्रियता बटोर ली है। दोनों को एक साथ फिल्म में अब एक खास भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।

लीक से हटकर अभिनय की दरकार

फिल्म को लेकर हिना खान ने बताया है कि उन्हें जैसे ही यह स्क्रिप्ट पढ़ने को मिली, इसे पढ़ने के बाद वे रोमांचित हो गयीं। जब उन्हें बताया गया कि उन्हें इस फिल्म में रोल करना है तो उन्हें ऐसा महसूस हुआ जैसे कि वे इसी रोल का इंतजार कर रही थीं। हिना खान ने बताया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट बिल्कुल जोड़कर रखने वाली है। एक बार जब मैंने इसे पढ़ना शुरू किया तो मैं इसमें पूरी तरह से डूब गई थी। हिना ने यह भी कहा है कि फिल्म में जो किरदार मुझे दिया गया है, यदि मुझे उसके साथ न्याय करना है तो इसके लिए मुझे अब तक किये गए अभिनय से हटकर बिल्कुल अलग तरीके से अभिनय करने की जरूरत पड़ेगी। इसके लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं।

kushal tandon hina khan to co star in a horror movie

हॉलीवुड से कम नहीं

तकनीकी दृष्टि से फिल्म को बेहद एडवांस बनाने की तैयारी फिल्म निर्माताओं ने कर रखी है, ताकि किसी भी हॉलीवुड हॉरर मूवी से ये कम न दिखे। फिल्म में न केवल हाईटेक तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा, बल्कि इसमें ऐसे इफ़ेक्ट भी डाले जाएंगे, जो कि फिल्म को और ज्यादा खौफनाक बना देंगे।

हर किरदार की अहमियत

कुशाल टंडन भी इस फिल्म में काम करने को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं। उन्होंने कहा है कि उनके लिए यह पूरी तरह से एक अलग अनुभव साबित होने वाला है। कुशाल ने कहा है कि इसके लिए कई बातचीत के सेशन हो चुके हैं। इन सेशंस से उन्हें यह समझने में मदद मिली है कि फिल्म किस तरह की है और फिल्म में उन्हें किस तरह की भूमिका निभानी है। कुशाल ने कहा है कि हमने फिल्म में प्रयुक्त होने वाली तकनीकों को भी अच्छी तरह से समझा है। इन तकनीकों की मदद लेते हुए हमें अपने अभिनय से फिल्म को और जोरदार बनाना है। फिल्म का हर किरदार मायने रखता है। जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है, इन किरदारों की अहमियत उभरकर सामने आती रहती है।

कुछ ऐसी होगी मूवी

कुशाल टंडन और हिना खान के साथ इस फिल्म में अदिति आर्य और ऋषभ सिन्हा भी नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक देवात्मा मंडल द्वारा किया जा रहा है। फिल्म की कहानी दरअसल एक लव ट्रायंगल है। जब फिल्म की मुख्य किरदार को पता चलता है कि वह अपने प्रेमी को उसी के हाथों सौंपने वाली है, जो कि उसकी सहेली है तो फिर वहां से कहानी बेहद रोमांचक मोड़ ले लेती है और फिल्म के रास्ते इसके बाद खौफनाक मंजर और दृश्यों से भर जाते हैं। फिल्म का नाम क्या होगा, अब तक इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Facebook Comments