Mahesh Babu Marriage: साऊथ सुपरस्टार महेश बाबू एक ऐसे स्टार हैं जिनकी ना केवल एक्टिंग के लोग दिवाने हैं बल्कि उनका लुक भी लोगों में खासा फेमस है। लड़कियों के बीच भी उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है। आज से 14 साल पहले महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की थी। इन दोनों की लव मैरिज हुई थी। हाल ही में महेश बाबू ने वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादी से जुड़े कई राज साझा किए.

मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में महेश बाबू ने कहा – ‘मेरी और नम्रता की शादी को 14 साल बीत चुके हैं। हम एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं और हमने एक दूसरे को जैसे हैं वैसा ही रहने दिया। एक सक्सेसफुल शादी का सबसे महत्वपूर्ण सीक्रेट है एक दूसरे को पूरा स्पेस देना और हां, हमारे बच्चे भी जो हमसे जुड़े हुए हैं। मुझे ये सब सिखाने का पूरा क्रेडिट मैं अपने पापा को देना चाहता हूँ, क्योंकि वह जब भी घर आते थे तो वह कोई स्टार नहीं होते थे बल्कि सिर्फ मेरे पापा होते थे।’

mahesh babu life
savasher

महेश बाबू की पहली मुलाकात नम्रता से साल 2000 में फिल्म ‘वामसी’ के मुहूर्त पर हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों का झुकाव एक दूसरे की ओर बढ़ने लगा। फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका था। महेश बाबू और नम्रता दोनों ही जमीन से जुड़े हुए हैं और उन्होंने अपना स्टारडम कभी भी खुद पर हावी होने नहीं दिया। शायद यही वजह है जिसके कारण नम्रता के उम्र में चार साल बड़े होने के बावजूद, दोनों के बीच कभी कोई परेशानी नहीं आई।

फिल्म ‘वामसी’ की शूटिंग के दौरान भले ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे, लेकिन वे मीडिया की नजरों से अपना प्यार छुपाना चाहते थे। यहाँ तक कि महेश बाबू ने अपने रिश्ते के बारे में अपने माता-पिता को भी नहीं बताया था। महेश बाबू ने अपने और नम्रता के रिश्ते के बारे में सबसे पहले अपनी बहन को बताया था। नम्रता और महेश बाबू का अफेयर करीब 4 साल तक चला। इसके बाद उन्होंने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली। नम्रता और महेश बाबू के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम गौतम और बेटी का नाम सितारा है।

mahesh babu family
dnaindia

नम्रता शिरोडकर साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी होने के साथ ही एक जमाने की बेहद खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। नम्रता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और 1993 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया का ख़िताब जीता था. रुपहले पर्दे पर उन्हें बतौर ऐक्ट्रेस 1998 में आई सलमान खान की फिल्म “जब प्यार किसी से होता है” से अपना फर्स्ट ब्रेक मिला. इस फिल्म में उन्होंने एक कैमियो रोल किया था. इसके बाद नम्रता ने कच्चे धागे, वास्तव और पुकार जैसी कई हिट फिल्में दीं. लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और अब वे अपनी शादी शुदा जिंदगी में व्यस्त हैं।

Facebook Comments