मानुषी छिल्लर, जिन्होंने अपनी सुंदरता का जादू पूरी दुनिया में चला दिया और मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर लिया, बहुत ही जल्द बॉलीवुड में उनका डेब्यू होने जा रहा है। सबसे बड़ी बात यह है कि जिस फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से उनके बॉलीवुड करियर का आगाज हो रहा है, उसमें उनके साथ कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका अक्षय कुमार की है। वही अक्षय कुमार, जिनके लिए बीता हुआ साल बेहद धमाकेदार रहा है और जिन्होंने इस साल की शुरुआत भी दमदार तरीके से की है।

खत्म हुआ फैन्स का इंतजार

उनकी इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म ‘पृथ्वीराज’ राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है। मानुषी को इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयोगिता का किरदार निभाने का अवसर मिला है। ऐसे में मानुषी छिल्लर का फिल्म में लुक कैसा होगा, इसका फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। उनके इंतजार को खत्म करने का काम मानुषी छिल्लर ने फिल्म में अपने लुक को शेयर करके किया है।

इसे बताया सम्मान की बात

अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर मानुषी छिल्लर द्वारा एक फोटो शेयर किया गया है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, संयोगिता #पृथ्वीराज। मानुषी छिल्लर ने फोटो को शेयर करने के साथ ही अक्षय कुमार के साथ इतने बड़े बैनर की फिल्म में काम करने को लेकर खुशी का इजहार भी किया है।

View this post on Instagram

Sanyogita #Prithviraj

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी छिल्लर ने अपनी डेब्यू फिल्म में ही मिले इतने बड़े अवसर के बारे में कहा है कि यशराज फिल्म्स जैसे प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करना मेरे लिए बहुत ही सम्मान की बात है। इससे बड़े गर्व की बात मेरे लिए और क्या हो सकती है कि इतने बड़े प्रोडक्शन हाउस ने मुझे अपनी फिल्म में बतौर अभिनेत्री चुना है।

जीवन का सबसे रोमांचकारी अध्याय

मानुषी ने यह भी लिखा है कि अपनी इस यात्रा के दौरान जो चीजें मैंने सीखी हैं और जिन चीजों को मैं सीख रही हूं, उनसे ना केवल बहुत खुशी मिल रही है, बल्कि इन्हें लेकर मेरा उत्साह भी इस वक्त चरम पर है। उन्होंने आगे लिखा है कि मेरी जिंदगी तो जैसे फेयरी टेल के जैसे हो गई है। पहले तो मैंने मिस इंडिया का खिताब जीता। इसके बाद मेरी झोली में मिस वर्ल्ड का खिताब भी आ गया और अब तो बॉलीवुड में डेब्यू के लिए मुझे इतना बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है, जिसके बारे में मैंने कभी कल्पना तक नहीं की थी। वास्तव में मेरी जिंदगी का यह सबसे रोमांचकारी अध्याय है।

उत्साह चरम पर

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में मानुषी छिल्लर का अभिनय कैसा होगा, यह तो वक्त ही बताएगा। यह उनकी डेब्यू फिल्म जरूर है, लेकिन अक्षय कुमार जैसे अनुभवी अभिनेता के साथ काम करने की वजह से उनका उत्साह इस वक्त बढ़ा हुआ है। ऐसे में इस बात की पूरी उम्मीद लगाई जा रही है कि वे अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने वाली हैं। पृथ्वीराज चौहान की पत्नी की भूमिका फिल्म में निभाकर मानुषी बहुत ही खुश नजर आ रही हैं, क्योंकि डेब्यू फिल्म में ही उन्हें इतना बड़ा मौका जो मिल गया है।

ब्लॉकबस्टर साबित होगी मूवी?

manushi chhillar shares her look as sanyogita from film prithviraj

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में चौहान वंश के हिंदू क्षत्रिय राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी को दिखाया जा रहा है। इस फिल्म का टीजर भी सामने आ चुका है। अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के लुक में कमाल के नजर आ रहे हैं। अब तो मानुषी छिल्लर ने भी फिल्म में संयोगिता के किरदार के रूप में अपने लुक पर से परदा हटा दिया है। फिल्म का निर्देशन चंद्रकांत द्विवेदी कर रहे हैं। चंद्रकांत द्विवेदी वही हैं, जिन्होंने टेलीविजन सीरीज चाणक्य का निर्देशन किया है। साथ ही वर्ष 2003 में आई फिल्म पिंजर का भी वे निर्देशन कर चुके हैं। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है।

Facebook Comments