(Miss Universe 2018) फिलीपींस की कैटरिओना इलिसा ग्रे ने मिस यूनिवर्स 2018 का ख़िताब जीत लिया है कैटरिओना इलिसा ग्रे बेहद खूबसूरत और बहुत समझदार भी हैं। उन्होंने अपनी समझदारी और सूझबूझ से मिस यूनीवर्स 2018 का ताज अपने नाम किया है। दक्षिण अफ्रीका की फर्स्ट रनर-अप और वेनेजुएला की सेकंड रनर अप रही। इस प्रतियोगिता में भारत की नेहल चुदासमा प्रथम 20 में भी नहीं पहुंच पाईं।

miss universe 2018
E! Online

फिलीपींस की कैट्रिओना ने 93 कंटेस्टेंट्स को हराकर जीता यह खिताब (Miss Universe 2018)

लाल रंग का हाई स्लिट गाउन में कैटरिओना इलिसा ग्रे बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। कैटरिओना इलिसा ग्रे को मिस यूनिवर्स का ताज डेमी ले नेल-पीटर्स (मिस यूनिवर्स2017) ने पहनाया। कैटरिओना इलिसा ग्रे शुरू से ही कॉन्फिडेंट दिख रहीं थीं।

कैटरिओना इलिसा ग्रे से अंतिम सवाल यह पूछा गया: लाइफ में सबसे महत्वपूर्ण चीज आपने क्या सीखी और बतौर एक मिस यूनिवर्स के रूप में कैसे उसे अपनी लाइफ लागू किया?

miss universe 2018
ABC7.com

कैटरिओना इलिसा ग्रे ने इसके जवाब में बड़ी संजीदगी से कहा: मैंने अपने देश में, विशेष रूप से मनीला की बस्तियों में बहुत काम किया है। वहां का जीवन बेहद दुख और गरीबी भरा हुआ है। मैंने वहां खुद से सीखा कि कैसे इसमें खूबसूरती देखी जा सकती है। वहां पर बच्चों के चेहरों पर खुशियां व सुंदरता भी देखी है। और बतौर एक मिस यूनिवर्स मैंने हर बुरी परिस्थिति में अच्छाई देखने की कोशिश की है, जहां मैं कुछ न कुछ अपनी भागीदारी दे सकती हूं। और यदि मैं लोगों को अच्छाई सीखा सकती तो हमारे पास एक अद्भुत दुनिया हो सकती है, जहां नकारात्मकता कभी नहीं होगी और बच्चों के चेहरे पर हमेशा मुस्कान बनी रहेगी।

Facebook Comments