Neena Gupta warns youngsters: “शुभ मंगल ज्यादा सावधान “, “बधाई हो बधाई” और “पंगा” आदि फिल्मों से 60 साल की उम्र में बॉलीवुड में कमबैक करने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता ने इस उम्र में भी अपनी अभिनय क्षमता से दर्शकों का मन मोह लिया है। 60 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आने वाली ये अभिनेत्री किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उनकी हालिया फिल्मों को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है। नीना गुप्ता फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में काफी ज्यादा रही हैं। हाल ही में फिल्म “शुभ मंगल ज्यादा सावधान” की रिलीज़ के बाद नीना गुप्ता छुट्टियां मानाने गई हैं। इसी दौरान उन्होनें अपने फैंस के लिए एक वीडियो जारी कर उन्हें शादी और प्यार के बारे में संदेश दिया है। आइये जानते हैं इस वीडियो में नीना गुप्ता ने क्या कहा है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव इस अभिनेत्री ने बताया अपना हाल-ए-दिल (Neena Gupta Shares a Video)

बता दें कि, हाल ही में अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो जारी कर सभी महिलाओं और लड़कियों को शादी-शुदा मर्द के प्यार में पड़ने से आगाह किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जवानी के दिनों में नीना गुप्ता का अफेयर वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ था विवियन से नीना गुप्ता की एक बेटी मसाबा गुप्ता भी है। उस जमाने में नीना गुप्ता ने बिन ब्याही माँ बनकर समाज में एक मिशाल खड़ा किया था। हालाँकि उनके इस कदम के लिए उन्हें लोगों का काफी ताना भी सुनना पड़ा, लेकिन इसके वाबजूद भी उन्होनें अपनी बच्ची को जन्म देने का फैसला लिया। नीना गुप्ता की बेटी मसाबा आज एक जानी मानी फैशन डिज़ाइनर है। सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो में नीना गुप्ता ने कहा है कि, आपने ये डायलॉग्स काफी सुने होंगें कि, वो अपनी बीवी से प्यार नहीं करता वो आपसे प्यार करता है। फिर धीरे-धीरे आप उनके प्यार में पड़ जाते हैं और उनके साथ घूमने जाना चाहते हैं। फिर आप उनसे कहते हैं कि, वो अपनी बीवी को छोड़ क्यों नहीं देते, इसका जवाब आपको मिलता है कि, ये इतना आसान नहीं है, बहुत सी चीज़ें देखनी पड़ती है। प्रॉपर्टी, बैंक एकाउंट्स आदि सब देखना होता है। फिर आप उनकी बात मान जाते हैं और उनके साथ और टाइम स्पेंड करने के लिए साथ रात बिताना चाहते हैं। फिर आप ज्यादा रातें बिताने लगते हैं, और उसके बाद में जब आप उनसे शादी करना चाहते हैं तो आपको ये जवाब मिलता है कि, मैं अभी इन सब चीजों में नहीं पड़ना चाहता और आप दोनों अलग हो जाते हैं।

महिलाओं और लड़कियों को नीना गुप्ता की सलाह

इस वीडियो के अंत में नीना गुप्ता ने महिलाओं और लड़कियों को ऐसी स्थिति से बचने के लिए सलाह दे रही हैं कि, वो कभी भी किसी शादी शुदा आदमी के प्यार में ना पड़े। नीना गुप्ता इस वीडियो में यह भी साफतौर पर कहती नजर आ रही हैं कि, वो खुद इस स्थिति से गुजर चुकी हैं और वो नहीं चाहती की उनके आस पास किसी अन्य महिला या लड़की के साथ इस तरह की कोई घटना घटे।

Facebook Comments