Paloma Dhillon Instagram: बॉलीवुड स्टार्स हमेशा ही खबरों में बने रहते हैं। फिल्मों में अभिनय की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा होती है कि उनकी पर्सनल लाइफ उनकी नहीं रह जाती है। उनके फैंस उनसे जुड़ी हर छोटी बड़ी बात जानना चाहते हैं, जिसके चलते मीडिया की नजरें भी हमेशा स्टार्स के ऊपर ही बनी रहती हैं। बता दें कि सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं बल्कि उनके परिवार वालों पर भी मीडिया की नजर हमेशा बनी रहती है।

बात करें इन दिनों की तो स्टार्स के साथ सबसे ज्यादा जो लाइम लाइट में रहते हैं वो हैं स्टार किड्स। सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर की बात करें तो वो पैदा होते ही लाइमलाइट में आ गए थे और आज उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। सिर्फ तैमूर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स के सभी बच्चों पर अब मीडिया की नजरें गड़ी रहती हैं और फिल्मों में आने से पहले ही उन्होंने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है।

अब बात करें उन स्टार किड्स की जो इस इंडस्ट्री में एंट्री ले चुके हैं। बता दें कि बीते साल ही सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में एंट्री ली है। हाल ही में कऱण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में एंट्री की। हालांकि, इनकी किस्मत सारा और जाह्नवी जैसी नहीं रही। इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं कर पाई।

सुर्ख़ियों में आई पूनम ढिल्लन की बेटी [Poonam Dhillon Daughter]

poonam dhillon daughter
indiatvnews

अब इन दिनों एक स्टार किड और चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा ढिल्लन की। हालांकि, पलोमा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं कि नहीं या फिर कब कर रही हैं, इस बारे में तो अभी कोई जानकारी नहीं है लेकिन पलोमा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सबकी नजरें अपने तरफ खींच ली हैं। बता दें कि पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा 24 साल की हो गई हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर आई उनकी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

वायरल हुई पलोमा की तस्वीरें [Poonam Dhillon Daughter Photos]

भले ही पलोमा मीडिया में ज्यादा सामने ना आई हो लेकिन सोशल मीडिया पर पलोमा ने अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना रखी है। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग पलोमा को फॉलो करते हैं। अचानक से पलोमा की आई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद पलोमा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पलोमा तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि पलोमा अपनी मां पूनम ढिल्लन की तरह ही बला की खूबसूरत हैं, तभी तो उनकी तस्वीरों ने ही लोगों को उनका दीवाना बना दिया।

फिटनेस फ्रीक हैं पलोमा

पलोमा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं। लोग उन्हें पूनम की कॉपी कह रहे हैं। वैसे बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब पलोमा की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो। इसके पहले भी पलोमा अपनी तस्वीरों और बोल्ड अंदाज को लेकर खबरों में आ चुकी हैं। बता दें कि पलोमा फिटनेस फ्रीक भी हैं और अगर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो उन्होंने अपने जिम के और एक्टरसाइज करते हुए कई फोटोज अपने अकाउंट पर शेयर की हुई हैं।

इसी के साथ पलोमा को स्पोर्ट्स भी पसंद है। पलोमा को फुटबाल खेलना काफी पसंद है और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि, पलोमा पहले भी इस तरह के कई फोटोशूट करा चुकी हैं जिसको देखते हुए यही लगता है कि वह भी अपनी मां की तरह ही बॉलीवुड को अपना करियर चुनेंगी। हालांकि, इस मामले में ना तो पलोमा और ना ही उनके परिवार की तरफ से किसी तरह का कोई कंफर्मेशन मिला है।

अपने जमाने की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं पूनम ढिल्लन

वहीं, बात करें पूनम ढिल्लन की तो पूनम अपने समय की जानी-मानी अदाकारा थीं। पूनम अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती थीं। पूनम ने साल 1988 में बिजनेमैन अशोक ठाकेरिया से शादी की थी लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया। साल 1997 में दोनों एक दूसरे से अलग हुए।

बता दें कि पूनम और अशोक के दो बच्चे हैं बेटा अनमोल और बेटी पलोमा। पति से अलग होने के बाद पूनम ने अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश की और सिंगल मदर के तौर पर खुद को एक बेहतरीन मां साबित किया। सिर्फ पलोमा ही नहीं बल्कि पूनम के बेटे अनमोल को लेकर भी खबरें सामने आई थी कि वह संजय लीला भंसाली की फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। लेकिन ये खबरें महज एक अफवाह निकली।

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

Facebook Comments