Paras Chhabra Mahira Sharma: भारत का सबसे बड़ा और मशहूर टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ अब तक प्रसारित सभी सीजन में से सबसे सफल सीजन रहा। यह सीजन लोगों को इतना पसंद आया की मेकर्स को इसकी अवधि 5 हफ्ते और बढ़ानी पड़ी। देश विदेश के सभी दर्शकों को इस सीजन से इतना लगाव हो गया की फ़िनाले के दो हफ्ते बाद भी सोशल मीडिया पर इसके चर्चे आम सी बात हो गई है। हर रोज सीजन का कोई ना कोई कंटैस्टैंट किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रैंड करता रहता है।

शो के विजेता भले ही टेलीविज़न एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला रहें हों मगर इस शो के रनर-अप “आसिम रियाज़”, और तीसरे नंबर पर रहीं पंजाब की कैटरीना कैफ “शहनाज कौर गिल” ने कामयाबी और लोकप्रियता के नए आयाम लिखे हैं।

paras chhabra mahira sharma wedding attire
parasvchhabrra

यूं तो “बिग बॉस 13” में कई जोड़ियाँ आई-गई और कुछ नई जोड़ियाँ बनी भी, लेकिन इनमें से एक जोड़ी जो शो की शुरुआत से अंत तक साथ में रही, वो जोड़ी है पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की।

यह जोड़ी पूरे सीजन काफी लाइमलाइट में रही और शो से निकलने के बाद भी सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि पारस छाबड़ा इस समय कलर्स के शो “मुझसे शादी करोगे” में अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहे हैं। मगर उनकी ताजा तस्वीरें देख के लगता है की उन्हे महिरा शर्मा में अपना पार्टनर मिल चुका है।

हालांकि ये दोनों शो की शुरुआत से ही खुद को ‘बैस्ट फ्रैंड्स’ कहते आ रहे हैं, लेकिन अचानक से आई इन दोनों की व्हाइट वैडिंग की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया। ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

बिग बॉस में दोनों की कैमिस्ट्री और अब ये तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने असल में शादी कर ली है। लेकिन हम आपको बता दें कि पारस और माहिरा ने रीयल लाइफ में शादी नहीं की है बल्कि दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देने वाले हैं। (Paras Chhabra Mahira Sharma Wedding Attire)

ये तस्वीरें इसी के सेट से शेयर की गई हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पारस और माहिरा की ये तस्वीर सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ये दोनों आपस में बेहद कम्फ़र्टेबल हैं और एक दूसरे के साथ काफी एंजॉय भी कर रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पारस और माहिरा ने ‘पाहिरा’ हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है, जो की इन दोनों के नाम को मिला कर फैंस द्वारा बनाया गया एक हैशटैग है। बता दें कि माहिरा के साथ करीबियों के कारण पारस छाबड़ा की रीयल लाइफ गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने उनसे ब्रेकअप कर लिया है, जिसका जिम्मेदार फैंस ने माहिरा को बताया।

हालांकि माहिरा शर्मा हमेशा से ही पारस छाबड़ा को सिर्फ अपना बेहद अच्छा दोस्त ही बताती आई हैं। अब देखना यह है की क्या ये दोस्ती आगे जाकर किसी खूबसूरत रिश्ते में तब्दील होती है या फिर दोस्ती तक ही सीमित रहती है।

Facebook Comments