बहुत से बॉलीवुड कलाकार फिल्मों की शूटिंग करते-करते इतने थक जाते हैं कि उनके लिए ब्रेक लेना जरूरी हो जाता है। ऐसे में वे ब्रेक लेने के लिए उन जगहों पर पहुंच जाते हैं, जहां न केवल उनके मन को शांति मिलती है, बल्कि वे प्राकृतिक सुंदरता का भी लुत्फ उठा पाते हैं और अपना मनोरंजन करते हैं। इससे उन्हें ताजगी मिल जाती है और लौटकर पूरे जोश से अपना काम फिर से शुरू करने में मदद मिलती है। फिल्मी सितारों के इसी तरह के वैकेशन लोकेशंस में से एक मालदीव भी है, जहां अक्सर बॉलीवुड के सितारे पहुंचते रहते हैं। हाल ही में सारा अली खान भी यहां पहुंची हुई थीं। अब परिणीति चोपड़ा भी मालदीव पहुंच गई हैं और यहां छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने इस वैकेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो देखते-ही-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

मालदीव और ऑस्ट्रिया की तस्वीरें

parineeti chopra

इन तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा को बिच पर पोज देते हुए देखा जा रहा है। उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस तो लट्टू हुए जा रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद परिणीति चोपड़ा ने लिखा है- ड्राइविंग से पहले और बाद में। परिणीति चोपड़ा इन तस्वीरों में एक टोपी लगाए हुए दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने स्विम कॉस्ट्यूम पहना हुआ है और अलग-अलग पोज दे रही हैं। परिणीति चोपड़ा की यह अदा बेहद ग्लैमरस नजर आ रही है। अपने फैंस को दीवाना बनाने के लिए उनकी ये तस्वीरें काफी हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में परिणीति चोपड़ा की ओर से और भी कई तस्वीरें शेयर की गई है। परिणीति चोपड़ा कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रिया भी गई हुई थीं। वहां भी उन्होंने कई तस्वीरें इसी तरह की ली थीं, जिन्हें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़

parineeti chopra enjoying her holidays in maldives recently

परिणीति चोपड़ा ने जैसे ही अपने ये ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए, इसके तुरंत बाद इन पर लाइक्स आने शुरू हो गए। यहां तक कि कमेंट्स की भी बाढ़ आ गई। प्रशंसकों ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। साथ ही उनके इन फोटोज को प्रशंसकों ने शेयर करना भी शुरू कर दिया। आलम यह है कि सोशल मीडिया में हर ओर परिणीति की ये तस्वीरें देखने को इस वक्त मिल रही हैं।

परिणीति की अगली मूवी

jabariya jodi
thelallantop

फिल्म निर्देशक प्रशांत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म जबरिया जोड़ी में आखिरी बार परिणीति चोपड़ा को देखा गया था। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी इस फिल्म में जोड़ी जमी थी। दर्शकों ने फिल्म को खूब सराहा था। अब परिणीति चोपड़ा भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक ‘साइना’ में काम कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा को इस फिल्म में साइना नेहवाल का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। शुरू से ही यह फिल्म परिणीति चोपड़ा के पास नहीं थी। श्रद्धा कपूर साइना नेहवाल की बायोपिक करने वाली थीं, मगर स्ट्रीट डांसर 3D की वजह से उन्होंने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया था। ऐसे में फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा को उनके हामी भरने के बाद साइन कर लिया गया। वे इस फिल्म का हिस्सा बन चुकी हैं। फिल्म से जुड़ी उनकी कई तस्वीरें भी हाल ही में सोशल मीडिया में सामने आई थीं।

फिल्म की प्रतीक्षा

saina nehwal biopic parineeti

साइना नेहवाल की बायोपिक से जुड़ी जो तस्वीरें सोशल मीडिया में देखने को मिली थीं, उनमें परिणीति चोपड़ा को बिल्कुल साइना नेहवाल के अंदाज में बैडमिंटन खेलते हुए देखा गया था। भारतीय बैडमिंटन की साइना नेहवाल अव्वल दर्जे की खिलाड़ी हैं। कई महत्वपूर्ण टूर्नामेंट उन्होंने जीतकर अपने नाम किए हैं और देश का गौरव बढ़ाया है। परिणीति चोपड़ा ने भी इस किरदार के अनुरूप खुद को ढालने के लिए कड़ी मेहनत की है। दर्शकों को उनकी इस फिल्म से खासी उम्मीदें होंगी।

Facebook Comments