हम आपको बता चुके हैं कि साल 2019 का आखिरी महीना यानि कि दिसंबर में बॉलीवुड की बहुत सी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं। इन सभी फिल्मों का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। आज दिसंबर के महीने में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म पति, पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। बता दें कि जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब दर्शकों को ट्रेलर काफी पसंद आया था, जिसके बाद दर्शकों को इंतजार था फिल्म की रिलीज का और 6 दिसंबर यानि कि शुक्रवार के दिन यह इंतजार भी खत्म हो गया। अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है तो चलिए आपको बताते हैं ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आई है और फिल्म की कहानी कैसी है।

फिल्म का कॉनसेप्ट

Pati Patni Aur Woh Movie Review
Firstpost

बता दें कि फिल्म पति,पत्नी और वो के कॉनसेप्ट को लेकर और भी फिल्म बॉलीवुड में बनाई गई हैं। इसलिए इस फिल्म के कॉसेप्ट को कुछ अलग नहीं कहेंगे। बता दें कि यह फिल्म साल 1978 में आई फिल्म पति, पत्नी और वो का ही रीमेक है। साल 1978 में आई इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा, रंजीता कौर लीड रोल में थे। वहीं इस फिल्म में कार्तिक, अनन्या और भूमि पेडनेकर को लिया गया है।

Pati Patni Aur Woh Movie Review
iwmbuzz

हालांकि, लोगों को लगा कि यह कॉसेप्ट काफी पुराना है तो शायद यह दर्शकों को खासा पसंद ना आए लेकिन ये बात पूरी तरह से गलत साबित हुई है। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर के बनाई गई फिल्में दर्शकों को पसंद आती हैं जो इस फिल्म ने साबित कर दिया है।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन ने चिंटू त्यागी नाम का किरदार निभाया है जो उत्तर प्रदेश के लखनऊ का रहने वाला है। चिंटू त्यागी अपने मां-बाप के लाडले और एक आदर्श बेटे हैं। पढ़ाई में हमेशा आगे रहने वाले चिंटू त्यागी लखनऊ के PWD विभाग में सरकारी नौकरी करते हैं। नौकरी के बाद चिंटू की शादी भूमि पेडनेकर उर्फ वेदिका त्रिपाठी से हो जाती है।

Pati Patni Aur Woh Movie Review
india today

दोनों की शादी को 3 साल हो गए होते हैं और धीरे-धीरे उनके बीच का स्पार्क कम होने लगता है। जहां वेदिका को दिल्ली शिफ्ट होना होता है लेकिन चिंटू किसी भी हालत में लखनऊ को नहीं छोड़ना चाहते। फिल्म में ये सब चल ही रहा होता है कि फिल्म में एंट्री होती है अनन्या पांडे उर्फ तपस्या सिंह की। चिंटू की जिंदगी में तपस्या की एंट्री होते ही उनकी जिंदगी को एक नए ट्रैक पर ले आती है।

तपस्या लखनऊ में बिजनेस करने के लिए आती हैं और उनका आना चिंटू की बोरिंग जिंदगी में रोमांच भर देता है। चिंटू तपस्या को इंप्रेस करने में लग जाते हैं पहले अपनी शादी की बात छिपाते हैं और बाद में शादी का सच सामने आने पर उसको अलग एंगल पर मोड़ देते हैं। इस तरह से फिल्म की कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं। लेकिन कहते हैं ना कि झूठ ज्यादा दिनों तक नहीं टिकता है और ऐसा ही कुछहोता है चिंटू के साथ भी। एक दिन उनके झूठ का भंडाफोड़ हो ही जाता है, जिसके बाद चिंटू त्यागी पत्नी और वो के बीच में बुरी तरह से फंस जाते हैं। इस पूरे मसले को सॉल्व करने के लिए चिंटू क्या-क्या जतन करते हैं, इस जतन में ही फिल्म का पूरा मसाला है जिसको जानने के लिए आपको सिनेमाघर की ओर रूख करना होगा।

एक्टिंग

Pati Patni Aur Woh Movie Review
indulgexpress

अब बात करें फिल्म में सभी किरदारों की एक्टिंग की तो सभी ने अपना किरदार बखूबी निभाया है। इस फिल्म में अनन्या, कार्तिक और भूमि तीनों की ही अदाकारी की जमकर तारीफ हो रही है। जहां कार्तिक ने एक आशिक मिजाज किरदार बखूबी निभाया वहीं अनन्या भी फिल्म में ग्लैमरस दीवा के  किरदार में काफी निखर के आई हैं और भूमि पेडनेकर ने एक पतिव्रता पत्नी होने के रोल को शानदार तरीके से प्ले किया है।

Facebook Comments