Rakhi Sawant Marriage: राखी सावंत बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन है, इस बात से कोई गुरेज नहीं हैं। क्योंकि वो हमेशा ही कुछ ऐसे ड्रामे करती हैं जिस वजह से उनका नाम ड्रामा क्वीन पड़ा है। राखी सावंत को अच्छे से पता है कि उन्हें ऐसा क्या, कब और कैसे करना है कि वो खबरों में आ जाएं और भले ही निगेटिव तौर पर ही लोग उनकी बातें करें। राखी सावंत निगेटिव पब्लिसिटी बटोरने में माहिर हैं और उन्हें ऐसा करने से कोई गुरेज नही हैं। इसी के साथ राखी या तो कोई ऐसा काम करती हैं, जिस वजह से वो खबरों में बनीं रहती हैं या फिर वो किसी को लेकर ऐसे बयान देती हैं कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं।

Rakhi Sawant Marriage
IB times India

फिलहाल इन दिनों राखी सावंत अपनी शादी को लेकर चर्चे में हैं। इसी बीच उन्होंने करवाचौथ का व्रत रखने का ड्रामा भी रचा था। हालांकि, इन सबके बावजूद उन्होंने अपने पति की तस्वीर दुनिया को नहीं दिखाई। जिस वजह से लोगों को लग रहा है कि राखी इस बार भी झूठ बोल रही हैं। तो चलिए आज आपको बताते हैं कि अब तक कितनी बार राखी ने मीडिया के सामने अपनी शादी का झूठ बोला है।

राखी का स्वयंवर [Rakhi Ka Swayamvar]

Rakhi Sawant Marriage
indiatoday

बता दें कि सबसे पहले राखी सावंत ने अपना स्वयंवर रचा था। एनडीटीवी इमेजिन के प्रोग्राम में राखी का स्वयंवर नाम के शो में सबसे पहले उन्होंने अपनी शादी करने का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि इस शो में वो जिसको जयमाला पहनाएंगी उसी से शादी करेंगी। लेकिन शो के विनर इलेश पारुजनवाला के साथ 2010 में उन्होंने केवल सगाई की और कुछ समय बाद उनसे ब्रेकअप कर लिया।

दीपक कलाल से शादी [Rakhi Sawant And Deepak Kalal Wedding]

Rakhi Sawant Marriage
india TV

वहीं, बीते साल 2018 में राखी सावंत ने अपनी शादी का कार्ड छपवाया था और उसमें अपने साथ उन्होंने दीपक कलाल का नाम लिखवाया था। राखी ने दावा किया था कि दीपक कलाल उनके बॉयफ्रेंड हैं और वो उन्हीं से शादी करने वाली हैं। दोनों ने मिलकर प्रेस कांफ्रेंस भी की थी। दीपक कलाल के साथ शादी के कार्ड में उन्होंने तारीख के साथ जगह का नाम भी लिखवाया था, जिसके अनुसार राखी और दीपक लॉस एंजिलिस में शादी करने वाले थे।

अमेरिकन मैन से शादी

साल 2019 जुलाई के महीने में राखी सावंत एक बार फिर से मीडिया के सामने आई जिसमें वो मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा और सजी संवरी दिखी। राखी सांवत ने बताया कि उन्होंने मुंबई के एक पांच सितारा होटल में शादी कर ली है। इस शादी में केवल 4-5 लोग ही मौजूद थे। हालांकि, उन्होंने अपनी शादी की और अपने पति की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की। उन्होंने अपनी तस्वीरें जिसमें वो अकेली थीं, केवल वहीं सोशल मीडिया पर शेयर की।

Rakhi Sawant Marriage
News24online

क्योंकि लोगों को राखी की शादी पर यकीन नहीं हो रहा था, जिसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ”हाय फैंस, कितने लोग बेकरार हैं मेरे हसबैंड से मिलने के लिए, कितने लोग मुझे बिग बॉस में देखने के लिए एक्साइटेड हैं लेकिन चलिए मैं आपका काम आसान कर देती हूं। इस वीडियो के साथ मैं कुछ फोटोज शेयर कर रही हूं। आपको बताना है कि इसमें से मेरा हसबैंड कौन है। किसके साथ मैंने शादी की है। वीडियो के साथ ही राखी ने नौ तस्वीरें शेयर की और कहा कि उनमें से एक उनका हसबैंड है। बता दें कि राखी ने बताया था कि उनके पति को मीडिया और कैमरे बिल्कुल पसंद नहीं है, जिस वजह से वो दुनिया के सामने नहीं आना चाहते। राखी के अनुसार वह लंदन में रहते हैं और बहुत जल्द वह भी उनके साथ रहने लंदन चली जाएंगी।

Facebook Comments