Rakhi Sawant Controversy: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को अच्छे से पता है कि खबरों में कैसे रहना है। जैसे ही वो खबरों से गायब होने लगती हैं कुछ ना कुछ ऐसा करने लगती हैं कि लोगों की अटेंशन फिर से उनको मिल जाती है। राखी सावंत सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और वो अक्सर ही अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हालांकि अपने फोटोज और वीडियोज की वजह से वो कई बार ट्रोल भी होती हैं। लेकिन ट्रोल होने से उनको कोई फर्क भी नहीं पड़ता, ये उनका पब्लिसिटी पाने का तरीका ही है। बता दें कि एक बार फिर से राखी ट्रोल हो रही हैं।

अपनी बेटी की वजह से हुई ट्रोल

दरअसल, राखी सावंत अपने जिस वीडियो को लेकर के ट्रोल हो रही हैं, उसमें वो एक बच्चे की तरह दिख रही हैं। राखी सावंत ने अपने इस वीडियो में बेबी फिल्टर का यूज किया है और वह बिल्कुल बच्ची की तरह लग रही हैं। वीडियो में राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं कि, हे फ्रेंड्स आपने मुझे पहचाना, मैं राखी सावंत की बेटी हूं, आप मेरी मां राखी को बहुत पसंद करते हैं। तो इसलिए आज मैंने मेरी मॉम के फोन पर वीडियो बनाया है। क्या आप मुझे भी पसंद करोगे। मैं उनकी बेटी हूं।

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर हुआ लोगों ने राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। राखी सावंत के इस वीडियो को देखते ही लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए- तुम्हारे पास कोई काम नहीं है क्या। शादी के तीन महीने बाद ही तुम्हारी इतनी बड़ी बेटी हो गई। हमें बेवकूफ समझती हो क्या? एक यूजर ने लिखा, ‘ये दुनिया का सबसे क्यूट बच्चा है।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘ये औरत पागल हो गई है।’ वहीं एक यूजर ने राखी से उनकी बेटी के पिता का नाम भी पूछ डाला है। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘कुछ भी करती रहती हो। शादी के बाद कोई फिल्म नहीं मिल रही क्या’?

शादी को लेकर हुई थी ट्रोल

राखी सावंत को ड्रामा क्वीन का टैग दिया गया है, जो उनके लिए सही भी है। क्योंकि वो ड्रामा करने में काफी परफेक्ट हैं। कुछ समय पहले ही राखी सावंत मीडिया के सामने हाथों में चूड़ा, गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए सामने आई थीं। राखी ने बताया था कि उन्होंने शादी कर ली है। हालांकि उन्होंने ना तो अपनी शादी की तस्वीरें किसी को दिखाई और ना ही अपने पति की।

राखी ने अपने पति और शादी के बारे में बताया था कि, मैंने 28 जुलाई को मुंबई के JW Marriot होटल में शादी की थी। शादी में उनके और उनके पति के परिवार से सिर्फ चार-पांच लोग ही मौजूद थे। राखी सावंत ने खुलासा करते हुए कहा था कि ‘मेरे पति का नाम रितेश है और वो अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रम्प के साथ काम करते हैं।’ इस वजह से वो दुनिया के सामने नहीं आना चाहते हैं और यही वजह है कि राखी सावंत उनकी तस्वीर किसी को दिखा नहीं सकती हैं।

हालांकि राखी सावंत की बात कितनी सच है और कितनी झूठ इस बारे में तो कोई भी नहीं जानता, इसका सच सिर्फ वहीं बता सकती हैं। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उनके पति और उनके बीच में झगड़ा भी हो गया था, जिसकी जानकारी राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपना एक रोते हुए वीडियो शेयर करके दी थी। इसके बाद अब उनका बेटी बनकर शेयर किया गया वीडियो लोगों को खासा पसंद नहीं आ रहा है, जिस वजह से राखी सांवत को लोगों ने काफी ट्रोल कर दिया है।

Facebook Comments