बॉलीवुड में बीता साल और इसके पुराना वाला साल यानि कि 2018 में कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे। वहीं साल 2019 में भी कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे। वहीं साल 2019 के खत्म होने के साथ एक और बॉलीवुड कपल की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। जी हां, बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर खबरें आई हैं।

साल 2020 में होगी शादी

ranbir alia wedding preparation begins neetu rishi speed up the work at krishnara

बता दें कि आलिया और रणबीर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब से दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है तभी से फैंस उनकी शादी को लेकर क़यास लगा रहे हैं। हालांकि, कई बार दोनों की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आई हैं, लेकिन वो सभी खबरें महज एक अफवाह बनकर ही रह गईं। लेकिन लेटेस्ट मिली जानकारी के अनुसार साल 2020 में आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

कपूर परिवार में शुरू तैयारियां

ranbir alia wedding preparation begins neetu rishi speed up the work at krishnara

दरअसल, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर के मम्मी-पापा यानी ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने आने वाले साल में दोनों की शादी कराने की तैयारियां शुरू कर दी हैं और इसलिए ये दोनों कृष्‍णाराज प्रॉपर्टी पर रेनोवेशन का काम जल्‍द से जल्‍द पूरा करने में लगे हुए हैं।

शुरू हुआ रेनोवेशन का काम

स्पॉट बॉय की खबर की मानें तो कृष्‍णाराज प्रॉपर्टी पर जैसे ही रेनोवेशन का काम पूरा होगा वैसे ही रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां भी शुरू हो जाएंगी और वहीं पर आलिया और रणबीर की शादी की प्री-वेडिंग और पोस्ट वेडिंग पूजा की जाएगी। इतना ही नहीं, रिपोर्ट की मानें तो नीतू कपूर ने आर्किटेक्‍ट से यह भी कहा है कि बेसमेंट में कंस्‍ट्रक्‍शन का काम 2020 की सर्दियों तक पूरा हो जाए ताकि शादी के बाद की पूजा कृष्‍णाराज प्रॉपर्टी पर हो सके। इन खबरों के बीच एक खबर ऐसी भी आई है कि नीतू कपूर ने ये फैसला अपने गुरुजी के कहने पर लिया है। क्योंकि नीतू आध्यात्मिक विचारों वाली महिला हैं और इसी वजह से वो चाहती हैं कि सभी कार्य शुभ और शांति से किए जाएं।

नीतू और ऋषि कपूर ने खरीदा था बंगला

बता दें कि कृष्णाराज प्रॉपर्टी से कपूर परिवार की कई यादें जुड़ी हुई हैं। दरअसल, ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने साल 1980 में पाली हिल स्थित यह बंगला खरीदा था। इसलिए वो चाहते हैं कि आलिया और रणबीर की शादी को लेकर की जाने वाली पहली पूजा उनके घर पर हो।

फिल्म में व्यस्त हैं आलिया-रणबीर

ranbir alia wedding preparation begins neetu rishi speed up the work at krishnara

बात करें आलिया और रणबीर के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों आलिया और रणबीर दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। इसी के साथ इस फिल्म में शाहरूख खान भी कैमियो रोल प्ले कर सकते हैं।

कंफर्मेशन का है इंतजार

फिलहाल अब तो इंतजार है आलिया और रणबीर के फैंस को उनकी शादी की कंफर्मेशन का। कपूर परिवार ने भले ही तैयारियां शुरू कर दी हों, लेकिन ना तो आलिया और ना ही रणबीर के परिवार की तरफ से इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया गया है। अब इंतजार है तो बस इस बात का कि कब दोनों परिवार और आलिया-रणबीर अपनी शादी की डेट को ऑफिशियल करते हैं।

Facebook Comments