सोशल मीडिया इन दिनों एक ऐसा साधन बन गया है, जिसके जरिए लोग देश-दुनिया की जानकारी तो रखते ही हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए उनको फेम भी मिलता है। बता दें कि सोशल मीडिया के जरिए फेमस होने वाले लोगों की लिस्ट बहुत ही लंबी है। इसी लिस्ट में कुछ ही समय पहले शामिल हुई हैं ऱानू मंडल। जी हां, रानू मंडल एक स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा करती थीं। लेकिन उनकी किस्मत तब बदली जब एक गाना गाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जैसे ही सोशल मीडिया पर रानू मंडल का ये गाना वायरल हुआ वो देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंशेसन बन गई।

रातों-रात हुई फेमस

ranu mondal misbehaved with fan and reporter
idiva

रानू मंडल का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ इतना वायरल हुआ और लोगों को उनकी आवाज इतनी पसंद आई कि रानू मंडल को बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया। फिल्म में गाना मिलने का मौका मिला और रानू मंडल एक सेलेब्रिटी बन गई। बात तो यहां तक पहुंच गई है कि अब उन पर एक बायोपिक भी बनने जा रही है। कभी रेलवे स्टेशन पर भीख मांग कर गुजारा करने वाली रानू मंडल के पास अब अपना खुद का एक मैनेजर है। इतना ही नहीं रानू मंडल की फैन फोलोइंग भी काफी तगड़ी हो गई है।

फिर से खबरों में रानू

सोशल मीडिया पर गाना वायरल होते ही फेमस हुई रानू मंडल वैसे तो अक्सर ही खबरों में रहती हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों से रानू मंडल एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनका गाना नहीं बल्कि उनका अपने फैंस और मीडिया के साथ किया जाने वाला बुरा व्यवहार है। अपने व्यवहार की वजह से रानू मंडल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

मीडिया को दिखाया एटिट्यूड

दरअसल, रानू मंडल ने हाल ही में मीडिया को एटिट्यूड दिखाया और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बस फिर क्या था रानू का स्टारडम अब नीचे गिरता नजर आ रहा है। एक यूजर ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “ऐसा ही होता है जब किसी को रोड से उठाकर स्टार बनाएंगे”। एक दूसरे यूजर ने लिखा, “भीख मांगते हुए ही बेस्ट थी ये”। एक यूजर ने एडवाइज दी, “अपनी औकात कभी भूलनी नहीं चाहिए”

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि जब रानू मंडल मीडिया के सामने आई तो उनसे किसी रिपोर्टर ने कोई सवाल पूछा लेकिन रानू ने उसके सवाल को इग्नोर कर दिया। इस वीडियो में रिपोर्टर रानू से उनकी तारीफ करते हुए सवाल पूछती है कि सपने सच होते है, आपको इतने बड़े पैमाने पर सफलता मिली है…क्या आपको यकीन हो गया है? लेकिन रानू ने उनकी बात नजर अंदाज करते हुए पहले अपने बैग से निकालकर कुछ खाया और फिर वो रिपोर्टर से दोबारा सवाल पूछती हैं। इस वीडियों में रानू द्वारा किए गए व्यवहार को किसी ने भी पसंद नहीं किया।

फैन के साथ किया बुरा बर्ताव

ranu mondal misbehaved with fan and reporter
jantakareporter

जब भी लोग किसी सेलेब्रिटी को देखते हैं तो वो उसके साथ जाकर अपना फोटो क्लिक कराना चाहते हैं, ऐसा ही कुछ हुआ रानू मंडल के साथ। दरअसल, रानू बाहर थीं तभी उनकी एक महिला फैन उनके पास आई और तस्वीर खिंचाने के लिए कहा लेकिन रानू ने उसके साथ बहुत ही बुरी तरह से व्यवहार किया। रानू मंडल का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, उस वक्त भी रानू को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया था और उसके बाद मीडिया के साथ बुरा बर्ताव करने का ये दूसरा वीडियो है।

नहीं संभाल पा रही स्टारडम

कहते हैं ना कि स्टारडम और ग्लैमरस लाइफ जीने में जितनी अच्छी और आर्कषक लगती है, उसे संभालना उतना ही मुश्किल होता है। स्टारडम पाना तो हर कोई चाहता है लेकिन उसे संभालकर रख पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। ऐसा ही कुछ हो रहा है रानू मंडल के साथ भी। भले ही वो सोशल मीडिया के जरिए फेमस हुई हों, फिल्मों में गाने का मौका भी मिला हो, लेकिन लगातार आ रहे उनके वीडियोज और उनके बर्ताव को देखते हुए यही लग रहा है कि वो अपना स्टारडम संभाल नहीं पा रही हैं।

शायद उनको ये नहीं पता है कि जिन लोगों ने उनको आज इस मुकाम पर पहुंचाया है वो लोग उनका ये स्टारडम उनसे वापस छीन भी सकते हैं। रानू को पहले लोगों ने जितना पसंद किया है वहीं लोग अब उनके बुरे बर्ताव को देखते हुए उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं। हालांकि इन सभी मामलों में रानू मंडल की तरफ से अभी भी कोई बयान नहीं आया है। लोग ये जानना चाहते हैं कि आखिर रानू के इस बर्ताव को लेकर वो क्या सफाई देना चाहती हैं। उनको अपनी गलती का एहसास है या फिर उनको पता ही नहीं हैं कि उन्होंने क्या किया है।

Facebook Comments