Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में आए दिन ही कुछ ना कुछ बवाल होता रहता है। घर के अंदर भी और घर के बाहर भी कंटेस्टेंट को लेकर कई तरह के खुलासे होते रहते हैं। बता दें कि बीते कुछ दिनों से बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और रश्मि देसाई को लेकर काफी चर्चा हो रही है। वहीं घर से अरहान के बाहर निकलने के बाद उन्होंने रश्मि को लेकर इस तरह के बयान दिए हैं, जिसके बाद रश्मि इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं। घर के अंदर भी रश्मि और सिद्धार्थ के बीच अक्सर ही झगड़ें होते रहते हैं। उनका झगड़ा किसी भी बात से शुरू होता है और फिर दोनों की पर्सनल लाइफ तक पहुंच जाता है। बता दें कि जब रश्मि और सिद्धार्थ के बिग बॉस के घर में होने की खबरें आई थी तभी से उन दोनों के अफेयर की भी खबरें आनी शुरू हो गई थीं।

पति-पत्नी की तरह करते हैं लड़ाई

rashmi desai ke bhai ne khola sidharth rashmi aur arhaan ke rishte ka sach
samacharnama

बता दें कि घर में जिस तरह से वो दोनों लड़ते हैं, उससे यही लगता है कि दोनों एक कपल की तरह लड़ रहे हैं। यहां तक कि शो के दौरान हुई उनकी लड़ाई पर शहनाज ने कई बार बोला कि तुम दोनों पति-पत्नी की तरह लड़ाई करते हो। जिसे लेकर इन दोनों के रिश्ते पर हर कोई कंफ्यूज रहता है। लेकिन अब रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारे में रश्मि देसाई के मुंह बोले भाई और फेमस टीवी एक्टर ने उनके रिश्ते की असलियत बताई है।

रश्मि के राखी भाई ने खोला राज

बता दें कि रश्मि देसाई टीवी के फेमस एक्टर मृणाल जैन को राखी बांधती हैं और वो उनके राखी भाई हैं। अब जब हर जगह रश्मि और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरें आ रही हैं, ऐसे में मृणाल ने एक इंटरव्यू में उनके रिश्ते का सच सामने आकर सबको बताया है। हाल ही में स्पॉट ब्वॉय वेबसाइट से इंटरव्यू में मृणाल ने ना सिर्फ रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला बल्कि इन दोनों के साथ अरहान खान के बारे में भी कई खुलासे किए हैं।

rashmi desai ke bhai ne khola sidharth rashmi aur arhaan ke rishte ka sach

इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने कहा- मैंने भी रश्मि और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरें पढ़ी हैं। यहां तक कि मैंने उनसे इस बारे में भी पूछा था। उसने साफ इनकार कर दिया था। मैं उस पर विश्वास करता हूं और वो मुझसे कभी भी कुछ छिपाती नहीं है। वहीं जब उनसे बिग बॉस के शो की बात की गई और पूछा गया कि क्या उन्हें भी लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई को टारगेट कर रहे हैं? इसके जवाब में मृणाल ने कहा- मैं इस पर कोई भी कमेंट नहीं करना चाहता लेकिन मैंने कुछ ट्वीट देखें हैं। इन्हें देखने के बाद मैं भी असमंजस में हूं कि वह सही है या फिर उनकी यह कोई प्लानिंग है।

रश्मि और अरहान का रिश्ता

सिर्फ रश्मि और सिद्धार्थ नहीं बल्कि मृणाल ने रश्मि और अरहान खान के रिश्ते के बारे में भी खुलासा किया है, मृणाल ने कहा कि- मुझे इतना पता है कि रश्मि उसे पसंद करती हैं लेकिन लोगों ने उन्हें पहले ही कपल बता दिया है।

rashmi desai ke bhai ne khola sidharth rashmi aur arhaan ke rishte ka sach
amarujala

बता दें कि बीते वीकेंड के वार में अरहान घर से बेघर हुए हैं। घर से बाहर निकलकर अरहान ने कहा था- मैं चार-पांच साल से किसी के साथ रिलेशन में था और रश्मि इस बारे में अच्छे से जानती है। हम दोनों एक-दूसरे के बारे में सब जानते हैं। वो मेरी बेस्ट फ्रेंड थी लेकिन घर में एक साथ रहने के दौरान मैं उसे और अच्छे से जान पाया। मेरा नजरिया उनके लिए बदल गया है।

Facebook Comments