Raveena Tandon: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों काफी शादियां हो रही हैं। ऐसे में सिलेब्रिटीज़ आए दिन किसी न किसी की शादी अटेंड करते नज़र आ रहे हैं। कपूर खानदान में शहनाई बजने के बाद अब रवीना टंडन के यहां शादी हो रही है। रवीना टंडन अपनी भतीजी की शादी में जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। वहीं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में रवीना टंडन अपनी भतीजी की शादी में पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करती नज़र आईँ।

दरअसल, रवीना डिज़ाइनर लहंगा पहनकर, सज-धज कर ऑटो की सवारी करते हुए अपनी भतीजी की शादी में पहुंची। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी भी मौजूद थी। रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि आखिरकार उन्हें ऑटो की सवारी करके क्यों शादी में पहुंचना पड़ा।

सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज़, धाकड़ पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आ रहे हैं अक्षय कुमार ! 

रवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नहीं बल्कि दो वीडियोज़ शेयर किए हैं। एक वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘मैं और राषा जल्दी से ऑटो में बैठ गए, क्योंकि हमारी कार आने में देरी हो गई थी। और मैं अपनी भतीजी की महेंदी सेरेमनी के लिए लेट हो रही थी। मुंबई के ऑटोवाले किसी सेवियर से कम नहीं है। मैं और राषा इस राइट को काफी इंज़ॉय कर रहे हैं। रवीना पीछे बैठकर, अपने ऑटो राइड का वीडियो रिकोर्ड कर रही हैं।

इसके अलावा दूसरे वीडियो में रवीना टंडन ऑटो वाले से बात करती नज़र आ रही हैं। ऑटो वाला अपनी नाम अरशद बता रहा है और ये भी बता रहा है कि वो रवीना टंडन का कितना बड़ा फैन है। वीडियो में वो रवीना की कई फिल्मों का ज़िक्र भी कर रहा है जो उसकी फेवरेट हैं। इस वीडियो को रिकोर्ड करती हुईं रवीना ऑटो वाले को बोल रही हैं कि उन्हें अरशद से मिलकर खुशी हुई। रवीना की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। (Raveena Tandon Reached at her Niece Wedding by Auto)

इसके बाद रवीना ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें भतीजी की महेंदी सेरेमनी को अटेंड करते हुए शेयर की हैं। रवीना ने पति अनिल के साथ भी काफी रोमांटिक और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। डार्क ग्रीन लहंगा पहनें रवीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Facebook Comments