Sooryavanshi Trailer Release: सिंघम और सिंबा जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने के बाद इस साल निर्देशक रोहित शेट्टी एक बार फिर से दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं सूर्यवंशी। इस फिल्म में काफी अरसे के बाद खिलाड़ी कुमार यानि कि, अक्षय कुमार पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आएंगे। ये पहली बार है जब अक्षय रोहित शेट्टी की किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, सूर्यवंशी इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। फिल्म का प्रमोशन काफी समय पहले से ही चल रहा था। यहाँ हम आपको फिल्म सूर्यवंशी के बारे में कुछ खास रोचक बातें बताने जा रहे हैं। आइये जानते हैं फिल्म के ट्रेलर में क्या है ख़ास और क्यों है दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार।

ट्रेलर में आतंकियों का सफाया करते नजर आ रहे हैं अक्षय (Sooryavanshi Trailer)

आपको बता दें कि, आज फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के साथ ही फिल्म की कहानी का प्लाट भी मालूम चल चुका है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ATS एंटी टेररिस्ट स्कवाड के अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं। उनका मकसद देश से आतंकवादियों का सफाया करना है। अक्षय के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ भी हैं, वो अक्षय की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही हैं। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी ने इससे पहले कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इस बार रोहित शेट्टी ने एक बार फिर से दोनों की जोड़ी को परदे पर उतार कर उनके फैंस को एक तोहफा दिया है। “नमस्ते लंदन”, “सिंह इज किंग”, “वेलकम”, “दे दना दन” आदि अक्षय और कटरीना की कुछ सुपरहिट फिल्मों में से एक है। ऐसा कहा जा सकता है कि, सूर्यवंशी से दोनों की जोड़ी का कमबैक हुआ है। फिल्म के ट्रेलर में कटरीना अक्षय कुमार को सबके सामने थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं, फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि, अक्षय आतंकियों को पकड़ने के लिए अपनी बेटी को दांव पर लगा देते हैं।

फिल्म में अक्षय के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी आएंगे नजर (Sooryavanshi Trailer Release)

अगर आपने रोहित शेट्टी की फिल्म “सिंबा” देखी होगी तो आपको सूर्यवंशी के बारे में जरूर मालूम होगा। बता दें कि, इस फिल्म के आखिरी दृश्य में ही निर्देशक ने सूर्यवंशी की घोषणा कर दी थी। सूर्यवंशी के ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगण की दमदार आवाज के साथ होती है। इस फिल्म में एक सीन ऐसा भी फिल्माया गया है जिसमें अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। इन तीनों को एक साथ रुपहले परदे पर देखना दर्शकों के लिए काफी रोमांचक होगा। फिल्म सूर्यवंशी के अन्य स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें नीना गुप्ता, अभिमन्यु सिंह, जैकी श्रॉफ, और बैड मैन के नाम से मशहूर गुलशन ग्रोवर भी अहम् भूमिकाओं में नजर आएंगे। अक्षय कुमार के सभी फैंस को ये फिल्म आने वाले 24 मार्च को नज़दीकी सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा।

Facebook Comments