टीवी में इन दिनों सिर्फ एक ही सीरियल छाया हुआ है और वह है बिग बॉस। लोगों के बीच जहां देखों हर जगह बस बिग बॉस की ही चर्चा होती रहती है। बिग बॉस सीजन 13 की बात करें तो इस बार ये सीजन थोड़ा बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। घर के अंदर गए सभी लोग काफी इंट्रेस्टिंग हैं।

इस बार बिग बॉस मेकर्स ने शो में उन लोगों को बुलाया है, जिनमें से कुछ कंटेस्टेंट एक-दूसरे के जानी दुश्मन हैं। इस वजह से भी यह शो काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है, क्योंकि ऐसे शख्स के साथ एक घर में रहना जिसे आप देखना भी ना पसंद करते हैं, काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में साफ है कि घर में लड़ाई और झगड़ें जरूर देखने को मिलेंगे।

एक्स कपल्स

rashmi desai & siddharth shukla
Indiatvnews

खबरों की मानें तो टीवी जगत के जाने माने चेहरे रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने एक समय पर एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन अब जब वो बिग बॉस में आए तो उनके बीच का रिश्ता खत्म हो चुका है और यही वजह है कि अक्सर ही दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं। हालांकि, इन दोनों के झगड़े के पीछे की असल वजह इनका पुराना रिश्ता है या फिर कुछ और इस बात का सही सच किसी को भी नहीं पता है।

कई बार सिद्धार्थ और रश्मि के बीच हुए झगड़ों को लेकर के घरवाले और खुद रश्मि भी कह चुकी हैं कि उनका यह झगड़ा उनका सीरियल ‘दिल से दिल तक’ से चल रहा है। दरअसल, शो के दौरान एक बार सिद्धार्थ ने रश्मि से कहा था कि ‘मेरे बहुत अहसान हैं आप पर।’ यह सुनते ही रश्मि भड़क उठी थीं। हालांकि, अब सिद्धार्थ द्वारा बोले गए इस सेटेंस की सच्चाई सामने आ गई है।

सिद्धार्थ ने किया रश्मि पर एहसान

dil se dil tak
Dekhnews

स्पॉट ब्वॉय वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ के दौरान रश्मि और सिद्धार्थ के बीच बहुत अनबन हुई थी और नौबत यहां तक पहुंच गई थी कि शो के मेकर्स को इस फैसले तक पहुंचना पड़ गया था कि अब इन दोनों में से कोई एक ही इस शो का हिस्सा हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि और सिद्धार्थ के कॉमन दोस्त ने बताया- मेकर्स की मीटिंग के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने स्टैंड लिया और कहा अगर इस शो से कोई जाएगा तो वो है।

सिद्धार्थ ने आगे कहा था- रश्मि इस शो से आगे बढ़ सकती हैं। उसने शो छोड़ दिया क्योंकि रश्मि देसाई उस वक्त आर्थिक परेशानी से जूझ रही थीं। बता दें कि इसी वजह से सिद्धार्थ ये एहसान रश्मि पर दिखाते हैं।

बता दें कि रश्मि देसाई ने भी शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले रश्मि ने देवोलीना और सिद्धार्थ डे से कहा था- ये मुझे कई बार कह चुका है कि मैंने तुम पर अहसान किया है। सिद्धार्थ के मुताबिक मेकर्स मुझे शो में रिप्लेस कर रहे थे लेकिन उसने ऐसा नहीं होने दिया। जबकि चैनल में जाकर इसी ने बोला था कि रश्मि को निकाल दो। बहुत झगड़े करते थे हम लोग इसलिए चैनल ने मीटिंग भी बुलाई थी। प्रोडक्शन ने कहा था कि हम लोग हैंडिल नहीं कर पा रहे। हमारे लव सीन कोई देख लो तो ये नहीं कहेगा कि अभी गालियां देकर हटे हैं। वो मुझे गालियों से मारता था और मैं प्यार से।

सिद्धार्थ से बुरा इंसान नहीं है कोई

बता दें कि जब से शो शुरू हुआ है तभी से रश्मि और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। एक बार देवोलीना ने रश्मि और सिद्धार्थ के बीच होने वाले झगड़े की असल वजह पूछी थी। देवोलीना ने पूछा- ‘आखिर रश्मि और सिद्धार्थ के बीच ऐसा क्या हुआ था?’ रश्मि कहती हैं- ‘उससे ज्यादा बुरा इंसान मैंने अभी तक नहीं देखा। इसने मेरे साथ ऐसा किया है कि अगर मर भी रहा होगा तो पानी भी नहीं दूंगी।’ वहीं अरहान कहते हैं कि ‘अभी सही समय नहीं आया है यह बताने का।’

बात करें शो में सिद्धार्थ की तो वो शो में काफी ज्यादा फेमस हो चुके हैं। घर के अंदर भी एक टॉस्क के दौरान सिद्धार्थ और माहिरा के बीच झगड़ा हुआ था और छीना-झपटी के दौरान माहिरा जमीन पर सिर के बल गिर गई थी। जिसके बाद शो के एक प्रोमों में दिखाया गया था कि सिद्धार्थ को शो से इविक्ट कर दिया जाएगा। इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धार्थ के फैंस काफी ज्यादा नाराज हो गए थे और सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ ट्रेंड करने लगे थे।

सिद्धार्थ के सपोर्ट में आई डॉली बिंद्रा

Dolly Bindra
Timesofindia

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने सिद्धार्थ का साथ दिया था। डॉली बिंद्रा ने भी इस पूरे वाक्ये को देखने के बाद माहिरा संग हुई झड़प में सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla हैशटैग को सपोर्ट कर रही थीं। डॉली ने सिद्धार्थ-माहिरा की झड़प का स्क्रीनशॉट शेयर करा और ट्वीट कर लिखा- ‘गौर से देखो, शुक्ला अपनी तरफ प्रॉपर्टी को खींच रहा है और माहिरा उससे खींचने की कोशिश कर रही है। इसलिए ये टच करने का ब्लेम गेम में कहां से आया। जान बूझकर आरोप लगाना..लड़की आपकी इंटेंशन गलत हैं, आपका दिमाग गंदा है’।

Facebook Comments