Rohit Sharma Mother in Law: क्रिकेट की दुनिया में हिटमैन के नाम से जाने वाले भारत के बेहतरीन खिलाड़ी रोहित शर्मा आज लाखों दिलों पर राज करते हैं। अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के चलते रोहित शर्मा ने विश्व भर में अपना मुकाम हासिल किया है और 31 वर्षीय रोहित शर्मा इस समय विश्व क्रिकेट के सबसे महान ओपनिंग बल्लेबाजों की गिनती में आते हैं। वह अपनी विस्फोटक ओपनिंग से हमेशा सभी को हैरान कर देते हैं। बता दें कि रोहित टेस्ट क्रिकेट, वनडे और टी-20 के अलावा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी खेलते हैं और वो मुम्बई इंडियन्स टीम के कप्तान भी हैं।

rohit sharma mother in law

अंतर्राष्ट्रीय करियर में रोहित शर्मा ने बहुत ही कम उम्र में कई सारे बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। वैसे तो रोहित शर्मा को चर्चा में आने के लिए कोई खास वजह नहीं चाहिए होती है मगर इन दिनों रोहित किसी खास वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने का कारण उनकी परफॉरमेंस न होकर उनकी सास हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की सास टीना सजदेह का जादू छाया हुआ है, जो इस उम्र में भी युवा लड़कियों को टक्कर दे रही हैं।

वैसे भी आजकल सभी अपने हेल्थ को लेकर सजग रहते हैं और अपने आपको फिट रखने के लिए जिम या योगा करते हैं। इतना ही नहीं रेगुलर चेकअप करा कर खुद को अपने शरीर में होने वाली बीमारियों से भी बचाते हैं। रोहित शर्मा की सास ने इस उम्र में भी खुद को फिट रखकर सबके सामने एक उदाहरण पेश किया है। बता दें कि टीना सजदेह यानी कि क्रिकेटर रोहित शर्मा की सास ही नहीं बल्कि कोई भी व्यक्ति अपने शरीर का उचित ध्यान रखे तो वह बुढ़ापे में भी फिट रह सकता है।

रोहित शर्मा और उनकी सास की तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। सभी रोहित की सास की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं कि वह बुढ़ापे में भी बिलकुल यंग नज़र आ रही हैं। आपको यह जानकर बहुत ही हैरानी होगी कि टीना सजदेह की उम्र करीब 60 वर्ष है और उन्हें देखकर बिलकुल नहीं लगता कि उनकी एक बेटी और दामाद भी हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी फिटनेस का राज पूछते नजर आ रहा है। 60 साल की उम्र में भी टीना बेहद खूबसूरत और फिट दिखाई दे रही हैं। टीना की बेटी रितिका सजदेह भी बेहद खूसबूरत हैं।

13 दिसंबर, 2015 में रोहित शर्मा और रितिका सजदेह 3 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंध गए थे और आज की तारीख में दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है। रोहित शर्मा अपनी पत्नी और बेटी के साथ कई बार देखे जा चुके हैं और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। रोहित शर्मा अपनी फैमिली के साथ-साथ अपनी पत्नी रितिका की फैमिली के साथ भी कई बार समय बिताते हुए देखे जा चुके हैं। दोनों परिवार आपस में बहुत ही प्यार से रहते हैं और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम भी बिताते हैं। रोहित शर्मा अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं और उनकी पत्नी रितिका सजदेह रोहित की हर ट्रिप और मैच में उनका प्रोत्साहन करने पहुंच जाती हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। रोहित शर्मा और उनकी पत्नी की बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं।

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

Facebook Comments