इन दिनों बिग बजट मूवी का काफी चलन हैं लोग फिल्मों के एक-एक सीन पर ढेर सारा पैसा खर्चने लगे हैं। तो वही उसी हिसाब से अब फिल्मों की कमाई भी बढ़ गई है। फिल्म कामयाब तभी मानी जाती है जब वो 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेती है। खैर जो भी हो..लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि किसी फिल्म के एक सीन को फिल्माने के लिए 45 करोड़ रूपए खर्च हुए हो। शायद नहीं….

लेकिन अब ऐसा होने जा रहा है। जी हां…साउथ में इन दिनों आरआरआर(RRR) फिल्म की शूटिंग चल रही है जिसे बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली निर्देशित कर रहे हैं। लिहाज़ा फिल्म को अभी से तरजीह मिलना शुरू हो गई है। वही ख़बर है कि इस फिल्म का एक एक्शन सीक्वेंस फिल्माने में 45 करोड़ रूपए खर्च होंगे। हैरानी इसीलिए है कि जितने बजट में तीन-तीन फिल्मों का निर्माण हो जाता है उतने में महज़ एक सीन को फिल्माने के लिए बड़ी राशि खर्च की जा रही है।

RRR से जुड़ी कुछ खास बातें (Special Things Related to RRR in Hindi)

ये बिग बजट मूवी रिलीज़ से पहले ही काफी चर्चा में है। लिहाज़ा हर कोई इस फिल्म से जुड़ी अहम बातें जानने के लिए उत्सुक है लिहाज़ा हम आपको वो खास बातें बताने जा रहे हैं जो आरआरआर से जुड़ी हैं-

  1. ये फिल्म देश की आज़ादी से पहले की कहानी पर आधारित है।
  2. फिल्म तेलुगू फ्रीडम फाइटर अल्लुरी सीथारामाराजु और कोमारम भीम की ज़िंदगी पर आधारित है।
  3. फिल्म अग्रेज़ी शासन काल पर आधारित है लिहाज़ा आरआरआर में 100 विदेशी कलाकार भी काफी अहम रोल में नज़र आएंगे।
  4. इस फिल्म की शूटिंग 19 नवंबर, 2018 को शुरू हुई थी।
  5. कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी लिखने में 2 साल का लंबा वक्त लगा है।
  6. ये फिल्म 10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज़ होगी। रिलीज़ डेट 30 जुलाई 2020 निर्धारित की गई है।
  7. फिल्म का अनुमानित बजट 350 करोड़ तक हो सकता है।

अजय देवगन और आलिया भट्ट भी आरआरआर से कर रहे हैं साउथ के सिनेमा में डेब्यू

खात बात ये है कि इस फिल्म से बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी साउथ के सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। आलिया भट्ट इस फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर नज़र आएंगी। तो वही अजय देवगन एक स्पेशल डांस नंबर में नज़र आएंगे। वही फिल्म में मेन एक्टर होंगे साउथ के सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और राम चरण।

Facebook Comments