Sadak 2 trailer become the most dislike video on youtube: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर देश की जनता में काफी गुस्सा है। लोगों ने अपना गुस्सा भट्ट प्रोडक्शन के तहत बनी आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म “सड़क 2”(Sadak 2) पर जमकर निकाला है। जानकारी हो कि, बीते बुधवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है लेकिन लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा गुस्सा है। आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार दर्शक ना केवल इस फिल्म के एक्टर्स को ट्रोल कर रहे हैं बल्कि फिल्म के ट्रेलर को अब तक छह मिलियन से भी ज्यादा लोग यूट्यूब(Youtube) पर डिसलाइक कर चुके हैं। हालाँकि यह पहली बार नहीं है जब किसी वीडियो को यूट्यूब पर इतनी भारी संख्या में लोगों ने नापसंद किया हो। यहाँ हम आपको कुछ ऐसे ही वीडियोज की लिस्ट दिखाने जा रहे हैं जिन्हें पहले भी यूट्यूब पर काफी डिसलाइक किया गया है।

1. सड़क 2

बता दें कि, सड़क 2(Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज़ होने के महज 24 घंटे के भीतर ही यह वीडियो यूट्यूब पर दुनियाभर में सबसे ज्यादा नापसंद किए गए वीडिओज़ की लिस्ट में शामिल हो चुका है। सड़क 2(Sadak 2) का ट्रेलर इस समय दुनिया के सातवें सबसे ज्यादा डिसलाइक वीडिओज़ में से एक है।

2. बेबी

जानकारी हो कि, हॉलीवुड के मशहूर पॉप स्टार जस्टिन बीबर को भी इस नापसंदगी से होकर गुजरना पड़ा था। जस्टिन बीबर के मशहूर गाने “बेबी” को भी साला 2010 में यूट्यूब पर काफी ज्यादा डिसलाइक मिले थे। उस समय इस वीडियो को करीबन 11 मिलियन लोगों ने नापंसद किया था। हालाँकि बाद में यह गाना काफी फेमस हुआ था।

3. यूट्यूब रिवाइंड 2019 : फॉर दी रिकॉर्ड

यूट्यूब पर हर साल आने वाले यूट्यूब रिवाइंड वीडियो को भी लोगों ने पिछले साला 2019 में बेहद नापसंद किया था। हालाँकि उस वक़्त लोगों को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि, जिस साल 2019 को वो नापसंद कर रहे हैं बाद में उसे ही याद करेंगे। गौरतलब है कि, बीते साल 5 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुए इस वीडियो को यूट्यूब पर नौ मिलियन लोगों ने नापसंद किया था।

4. जॉनी-जॉनी यस पापा

जॉनी-जॉनी यस पापा कविता हम सभी ने अपने बचपन में पढ़ा है। इसी कविता को एक वीडियो के रूप में 8 दिसंबर 2016 को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था। बच्चों के लिए बनाई गई इस वीडियो को भी लोगों का ज्यादा प्यार नहीं मिला। शायद जितना प्यार लोग इस कविता से करते हैं उतना प्यार इसके वीडियो से नहीं कर पाए। यहीं कारण है कि, इस वीडियो को यूट्यूब पर छह मिलियन लोगों ने नापसंद किया था।

5. बेबी शार्क

बच्चों के लिए बनाया गया यह गाना अब भले ही अमेरिका सहित अन्य देशों के बच्चों का फेवरेट हो लेकिन शुरुआत में इसे भी लोगों ने काफी डिसलाइक किया था। इस वीडियो को यूट्यूब पर 17 जून 2016 को रिलीज़ किया गया था। उस समय इस वीडियो को यूट्यूब पर आठ मिलियन लोगों ने नापसंद किया था।

इसके अलावा भी बहुत से ऐसे वीडियो हैं जिन्हें “सड़क 2”(Sadak 2) से पहले लोग यूट्यूब पर नापसंद कर चुके हैं।

Facebook Comments